पत्नी संग रोमांस करते हुए पुनीत पाठक का वीडियो हुआ लीक, देखें कोरियोग्राफर का ये पर्सनल Video

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने-माने मशहूर कोरियोग्राफर पुनीत पाठक आजकल चर्चा खूब चर्चा में हैं. चर्चा की वजह है सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो जिसमें वह अपनी पत्नी के साथ अपने निजी पलों को बिता रहें हैं. जिसे देखने के बाद पुनीत के फैंस काफी दंग और हैरान हैं.

रोमांस करते हुए वीडियो वायरल

आज का समय सोशल मीडिया का समय है. आजकल कई सितारे अपने फोटों और रोमांस करते हुए वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. लेकिन हालहीं में पुनीत पाठक की पत्नी ने एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है, जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल पुनीत की पत्नी निधि मुनि सिंह ने पति के साथ रोमांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. जो तुरंत वायरल हो गया. आपको बता दें कि पुनीत की पत्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती हैं.

पिछले साल हुई थी शादी

पत्नी संग रोमांस करते हुए पुनीत पाठक का वीडियो हुआ लीक, देखें कोरियोग्राफर का ये पर्सनल Video

कोरियोग्राफर पुनीत पाठक और निधि (Punit And Nidhi) की लव स्टोरी के बारे में बात करे तो इन दोनों को पहली मुलाकात ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर हुई थी. यहीं पर इनकी नजरें दो से चार हुई और नजदीकियां बढ़ने लगी. दोनों ने पिछले साल 2020 अगस्त में की सगाई की और 11 दिसंबर 2020 को मंडप में सात फेरे लेने के साथ ही एक-दूजे के हुए.

एक नजर पुनीत पाठक के करियर पर

पत्नी संग रोमांस करते हुए पुनीत पाठक का वीडियो हुआ लीक, देखें कोरियोग्राफर का ये पर्सनल Video

पुनीत पाठक के करियर की बात करें तो, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर डांसर डांस बेस्ड रियलिटी शो डीआईडी से की थी. इसके अलावा उन्होंने डीआईडी के सीजन 2 में सेकंड रनरअप तक का सफर तय किया. उसके बाद उन्होंने कई हिंदी फिल्मों और डांस रियलिटी शोज में बतौर कोरियोग्राफर काम किया. वहीं, आपको बता दें कि कलर्स के चर्चित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 9 के विनर भी रह चुके हैं. उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी खिलाड़ी (आदित्य नारायन) को मात्र 14 सेकेण्ड से हराकर चैंपियन का खिताब अपने नाम किया था

फिल्मों में भी बिखेरा है जलवा

पुनीत कोरियोग्राफी और डांसिंग के अलावा फिल्मों में भी दिलचस्पी रखते हैं. उन्होंने रेमो डीसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म ,’एबीसीडी’,’एबीसीडी 2′ में भी नजर आ चुके है. यह फिल्म डांस पर आधारित फिल्म है थी. इस फिल्म में उनके अलावा वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभु देवा नजर आए थे.