मां वैष्णों का यह सिक्का आपको बना सकता है लखपति, जानिए क्या है तरीका

यदि आप घर बैठ-बैठ मोठी रकम कमाना चाहते हैं? तो यह खबर बिल्कुल आप के लिए ही है. आइए हम आपको बताते हैं कि आप आराम से घर बैठ कैसे पैसे कमा सकते है? बता दें कि यदि आप उन लोगों में से हैं, जो पुराने नोट और सिक्के को अपने पास इक्ठठा करके रखना पसंद करते हैं तो यह आपके कमाई का जरिया बन सकता है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही खास और पुराने माता वैष्णों का चित्र बने हुए सिक्के (coin of Maa Vaishno)  के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बदले आप लाख या उससे ज्यादा रुपये कमा सकते हैं.

यदि आपके पास पुराने समय का 5 पैसे, 10 पैसे और 20 पैसे का सिक्का है तो आप इन पुराने सिक्को के बदले लाख या उससे ज्यादा रुपये कमा सकते हैं. शर्त ये है कि इन पुराने सिक्कों पर माता वैष्णों का चित्र (coin of Maa Vaishno) बना होना चाहिए. यदि आपके पास माता वैष्णों के चित्र वाला सिक्का है तो आप उस सिक्के को indiamart.com साइट पर बेचकर उसके बदले लाखों रुपये कमा सकते हैं.

मां वैष्णों का यह सिक्का आपको बना सकता है लखपति, जानिए क्या है तरीका

क्या है बेचने का तरिका?

मां वैष्णों का यह सिक्का आपको बना सकता है लखपति, जानिए क्या है तरीका
यदि आपके पास ऐसे माता वैष्णों का चित्र (coin of Maa Vaishno) बना हुआ सिक्का है, तो आप इस सिकके को आराम से घर बैठे आसानी से बेच सकते हैं. आपको इसे बेचने के लिए indiamart.com की वेबसाइट पर जाना होगा. वहां, आपको सेलर के तौर पर आइडी बनाना होगा. इसके बाद आपको सिक्के के दोनों साइड की फोटो खींचकर कर साइट पर अपलोड करना होगा. साइट पर आप इस सिक्के के बदले बोलियां लगवाकर आसानी से पैसे बना सकते हैं, इसके बदले आपको लाख या उससे ज्यादा रुपये कमा सकते हैं.