हार्दिक के फैन ने किया कुछ ऐसा वादा, अब सोशल मीडिया पर लोग बोल रहे 'कब करोगे वादा पूरा'

मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में गुजरात टाइटन्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच IPL 2022 का 21वां मैच खेला गया जिसमें हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अपने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन टीम को जीत दिलवाने में वो कामयाब नहीं हो पाए. इस मैच में हार्दिक शमी पर किये गये गुस्से के कारण भी चर्चा में बने हुए है. लेकिन मैच में एक और ख़ास बात हुई इस मैच में हार्दिक  के एक फैन के कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से अज वो काफी ट्रेंड हो रहे है.

Hardik Pandya के फैन ने किया था वादा

हार्दिक के फैन ने किया कुछ ऐसा वादा, अब सोशल मीडिया पर लोग बोल रहे 'कब करोगे वादा पूरा'

11 अप्रैल को खेले गये SRH vs GT मैच में हार्दिक (Hardik Pandya) के एक फैन दर्शक दीर्घा में एक बैनर के साथ आया था. फैन द्वारा बनाये इस पोस्टर में लिखा था,” अगर हार्दिक आज 50 बनाते हैं, तो मैं अपनी नौकरी छोड़ दूंगा.’ इस में सबसे ज्यादा रोचक बात यह है की हार्दिक ने मैच में 50 रन भी बना दिए. अब सभी यूजर उस फैन की नौकरी से जुड़े वादे को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहे है.

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही इमेज

Hardik Pandya

हम बता दें की हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने इस मैच में 42 गेंद में 50 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. गुजरात के कप्तान ने इस मैच में पंड्या ने 4 चौके और 1 छक्का लगाकर 119.05 के स्ट्राइक रेट से यह पारी खेली. पचास रन बनाने के बाद अब यह जॉब छोड़ दूंगा वाले बैनर वाला शख्स सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. सभी यूजर मीडिया पर यही बात कर रहे है की क्या यह व्यक्ति नौकरी छोड़ रहा है या नहीं?

ऐसा रहा है सोशल मीडिया का रिएक्शन

IPL 2022 में मिली गुजरात को पहली हार

हार्दिक के फैन ने किया कुछ ऐसा वादा, अब सोशल मीडिया पर लोग बोल रहे 'कब करोगे वादा पूरा'

अगर हम इस मैच की बात करे तो गुजरात और हैदराबाद के बीच खेले गये इस मैच में हैदराबाद के टॉस जितने के बाद गुजरात की टीम पहले बल्लेबाज़ी करने के लिए मैदान पर उतरी और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और अभिनव मनोहर की बदोलत टीम 162 का स्कोर बनाने में सफल तो हुई लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद ने लक्ष्य को 19 वें ओवर में ही प्राप्त कर लिया. इसके लिए हैदराबाद की टीम के दोनों ओपनर ने टीम को अच्छी शुरुआत दी और आखरी ओवरों में निकोलस पूरण ने 18 गेंदों में 34 रन की पारी के साथ अपनी टीम को जीत दिलवाई.

यह भी पढ़िए:

आज चेन्नई के खिलाफ कोहली बना सकते है यह बड़ा रिकॉर्ड सिर्फ 52 रन दूर है एलिट 1000 क्लब से

हार्दिक पंड्या ने की एक साथी खिलाडी के साथ ऐसी हरकत, फैन बोले “सीनियर से तमीज़ से पेश आना चाहिए”

राशिद खान को रिटेन ना किये जाने पर पहली बार बोले मुरलीधरन, हमारे बज़ट में नहीं हो रहे थे फिट