बोल्डनेस में बबीता को काफी पीछे छोड़ती हैं जेठालाल की कश्मीरी पत्नी गुलाबो, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे हैरान

भारतीय टेलीविजन दुनिया का सबसे मशहूर कामेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 13 साल से लोगों को हंसाता आ रहा है. शायद ही कोई ऐसा घर हो जिस घर में यह कामेडी शो नहीं देखा जाता हो. इस कॉमेडी शो में सभी कलाकारों का दमदार अभिनय, उनके बोलने का अंदाज और एक-दूसरे के प्रति प्यार और तकरार भरी कहानी को सभी लोग खूब पसंद करते हैं. शो में दिलीप जोशी जेठालाल का किरदार काफी लोकप्रिय है.

बता दें कि यह कामेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 13 साल से लोगों के दिलो में अपनी जगह बनाए हुआ है. दमदार स्क्रिप्ट और रोल प्ले के दम पर यह शो हमेशा ही टीआरपी लिस्ट में आगे बना रहता है. वहीं, शो में कई ऐसे भी नए किरदारों की एंट्री हुई ने शो को हमेशा के लिए यादगार बना दिया है. हम बात कर रहे हैं जेठालाल की नई कश्मीरी बीवी गुलाबो के बारे में, जिन्हें शो में काफी पसंद किया गया. आइए जानते है जेठा लाल की कश्मीरी पत्नी गुलाबो.

बोल्डनेस में बबीता को काफी पीछे छोड़ती हैं जेठालाल की कश्मीरी पत्नी गुलाबो, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे हैरान

आपको बता दें कि शो में जेठा लाल की पत्नी गुलाबो का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम सिंपल कौल है. सिंपल असल लाइफ में काफी हॉट और बोल्ड हैं. बता दें कि शो के दौरान जेठा लाल की टोली बैचलर पार्टी मनाने के लिए कश्मीर गया था, जहां जेठा लाल ने एक फिल्म की चल रही शूटिंग में हिस्सा लिया था, जिसमें गुलाबों जेठालाल की पत्नी बनी थी.

दरअसल गुलाबों ने इसे सिरियस ले लिया और जेठालाल की तलाश में गोकुल धाम सोसायटी पहुंच गई और वहां सोसायटी में अपना तंबू गाड़ दिया. वहीं, गोकुलधाम में जेठा की कश्मीरी पत्नी को देखकर लोगों के होश उड़ गए. हालांकि दया के प्यार के आगे गुलाबों को हार मानना पड़ा और गुलाबो वापस लौट गई.

बोल्डनेस में बबीता को काफी पीछे छोड़ती हैं जेठालाल की कश्मीरी पत्नी गुलाबो, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे हैरान

बता दें कि सिंपल कौल ने टीवी और फिल्मी दुनिया में अपनी अच्छी खासी पहचान बनाई है. सिंपल कौल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में की थी. सिंपल कौल ने ये मेरी लाइफ, ऐसा देश है मेरा, शरारत, कुसुम जैसी फिल्मों में काम किया है. इसके साथ ही सिंपल ने तीन बहुरियां, जिन्न और जुजू, सास बिना ससुराल जैसे लोकप्रिय टीवी सीरियल्स में भी काम किया है.

बता दें कि सिंपल कौल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है. एक्टिंग के अलावा सिंपल कौल एक बिजनेस वुमन भी हैं. मुंबई में इनकी तीन रेस्टोरेंट भी चलती है. सिंपल ने साल 2010 में राहुल लूंबा से शादी के बंधन में बंधी थी.