कंगना रनौत का बड़ा आरोप, सुशांत सिंह को फ्लॉप साबित करने की हो रहीं थी कोशिशें
/

कंगना रनौत का बड़ा आरोप, सुशांत सिंह को फ्लॉप साबित करने की हो रहीं थी कोशिशें

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस को की जांच को लेकर कहा जो लोग सुशांत सिंह राजपूत को प्रस्तावित कराना चाह रहे थे, उनकी भी जांच होनी चाहिए।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड के खिलाफ काफी मुखर हो गई हैं। वो सुशांत की मौत के अगले पल‌ से ही बॉलीवुड की नेपोटिजम और गुटबाजी की नीति पर हमला बोल रही हैं। इसके लिए कंगना रनौत ने कई बॉलीवुड अभिनेताओं और डायरेक्टर्स पर हमला बोला है एक तरफ मुंबई पुलिस जांच कर रही है। इसी बीच अब कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस से सवाल किए हैं।

मुंबई पुलिस से कर रही हैं संपर्क

कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जांच करने वाली मुंबई पुलिस से संपर्क कर रही हैं। इसी बीच कंगना ने एक ट्वीट किया है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत को फ्लॉप साबित करने की कोशिशों को लेकर खुलासा किया है। इसके लिए उन्होंने कई अन्य फिल्मों और उनके द्वारा किए गए कारोबार के विश्लेषण भी ट्विटर पर साझा किए हैं।

फ्लॉप साबित करने की कोशिश

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी ट्वीट में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पार कर चुकी थी इसके अलावा अजय देवगन की ‘टोटल धमाल’ अक्षय कुमार की ‘केसरी’ फिल्म साहू को भी बॉक्स ऑफिस में पछाड़ने वाली थी।

पुलिस पूछें जरूरी सवाल

कंगना रनौत ने पुलिस से सवाल पूछते हुए कहा कि यह अंको का बिजनेस है। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत इस अंकों की रेस में आगे ही निकल रहे थे इसके बावजूद कुछ लोग उनको फ्लॉप करने की कोशिश की जा रही थी यह बात पुलिस को भी पता होनी चाहिए कंगना रनौत ने पुलिस से सुशांत सिंह राजपूत को फ्लॉप साबित करने वालों के खिलाफ जांच की मांग भी की है।

सुशांत सिंह को श्रद्धांजलि

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर टीम कंगना ने ट्विटर पर बड़ा बयान दिया हैवहां सुशांत सिंह राजपूत को पागल हो कमजोर साबित करने वालों को लेकर ट्वीट में हमला बोला गया है इस ट्वीट में लिखा है,

‘हम यह सुनिश्चित करेंगे कि आपका नाम हमेशा के लिए आसमान में एक तारे की तरह चमकता रहे। कल रात आपके नाम की लाखों मोमबत्तियां जल रही थीं, हम आपको पागल या कमजोर के रूप में खारिज नहीं करेंगे। जीवन, आप अपनी प्यारी रोशनी फैलाना जारी रखेंगे, हम आपसे वादा करते हैं।’

डिप्रेशन में थे सुशांत

आपको बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। पुलिस की प्रारंभिक जांच में ये सामने आया है कि सुशांत सिंह राजपूत लंबे वक्त से डिप्रेशन से पीड़ित थे और इसके चलते ही उन्होंने आत्महत्या की थी जिसके बाद बॉलीवुड के कई बड़े सितारों पर मुंबई पुलिस की जांच की छीटें गईं और अब तक 30 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी हैं। इस पूरे मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जमकर बॉलीवुड के बड़े निर्देशक और प्रोड्यूसर समेत कई सितारों पर निशाना साध रही हैैं।