इन 5 राशि के लोगों के बहुत जल्दी बनते हैं एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर
/

रिलेशनशिप में रहने के बावजूद दूसरे की तरफ अट्रैक्ट हो जाते हैं इन 5 राशि के लोग

कुछ लोग रिलेशनशिप में रहते हुए भी दूसरे लोगों की ओर अट्रैक्ट हो जाते हैं। धीरे-धीरे उनकी हरकतों को पंसद करने लगते हैं। इतना ही शादीशुदा लोग भी दूसरे की बीवी और हसबैंड को पंसद करने लग जाते हैं। ये इंसान का ह्यूमन नेंचर होता है। कई प्यार भरे जीवन की शुरूआत अट्रेक्शन से होती है, लेकिन ये पति- पत्नि या गर्लफ्रेड-बॉयफ्रेंड के बीच अचानक खत्म हो जाता है।

कुछ लोगों को दूसरों का बॉडी फिगर और अच्छी आदते अपनी ओर खींचती है। रिलेशनशिप में रहते हुए दूसरे से सम्बंध बनाने को एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर भी कहा जाता है। हालांकि, किसी की बीवी किसी बाहर के व्यक्ति के साथ अफेयर चल रही है तो उससे कानून रूप से पूरी आजादी मिल चुकी है। लेकिन इस तरह के मामले ये आजादी मिलने से पहले भी सामने आते रहे हैं। इनमें कई मर्तबा राशियां भी कारण बन जाती हैं। आज हम बताएंगे कि किस राशि के लोग रिलेशनशिप में होने के बाद भी दूसरों की ओर आकर्षित होते हैं।

मिथुन-

मिथुन राशी के लोग रिलेशनशिप में पक्का इरादे को लेकर हमेशा क्या करूं क्या न करू होने वाली कंडीशन बनी रहते हैं। उन्हें लाइफ में स्थिरता अच्छी नहीं लगती और ऐसे लोग नया और एक्साइटिंग करने की मंशा रखते हैं। अगर उनकी लाइफ में रोमांस, प्यार या एडवेंचर कम हुआ तो वो किसी और की ओर खीचे चले जाते हैं।

तुला राशि-

इस राशि के जातक लाइफ में बहुत कुछ नियत्रंण में करने के बाद आगे की ओर चलते हैं। इन्हें खुद को बिजी रखना या इंगेज रखना काफी अच्छा लगता है। इस राशि के लोग नए लोगों से मिलना उनके बातें करना पंसद करते हैं। ऐसे में अक्सर इनकी जिंदगी में कई तरह के लोग आते जाते रहते हैं। ये ही वजह है कि रिलेशनशिप में रहने के भी ये किसी नए की तरफ अट्रैक्ट हो जात हैं।

सिंह-

इस राशि के लोगों को लाइमलाइट में रहना अच्छा लगता है। ये लोग चाहते हैं कि- दुनिया में इन्हें प्यार मिले और लोग इन्हें पसंद करें। वहीं दूसरी ये खुद दूसरों की तरफ पलभर में आकर्षित हो जाते हैं। ये नेचर में भी दूसरे लोगों से ज्यादा डॉमिनेंटिंग होते हैं। ऐसे में कई बार ये कुछ रिश्तों में उलझ कर रह जाते हैं। इन्हें खुद भी कभी कभी पता नहीं चलता कि ये दूसरे लोगों की तरफ क्यों आकर्षित हो गए हैं।

धनु-

इस राशि के लोग बहुत ज्यादा घुमक्कड़ टाइप के होते हैं। और इन्हें बोरिंग लाइफ बिल्कुल अच्छी नहीं लगती। हर पल इन्हें जिंदगी में कुछ नया होने की उम्मीद रखते हैं। इन्हें घूमना फिरना और जान जोखिम में डालने वाले काम बहुत अच्छे लगते हैं। ऐसे में ये किसी सामान्य व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में आ भी जाएं तो इनका ध्यान हमेशा एडवेंचरस लोगों की तरफ लगा रहता है। ऐसे में ये दूसरे लोगों की तरफ अट्रैक्ट हो जाते हैं। अगर इन्हें अपने रिश्ते में कुछ सही नहीं लगता तो ये बात भी वो खुलकर बोलते हैं।

मीन-

इस राशि के लोग काफी लॉयल और मासूम होते हैं। ये पूरी कोशिश करते हैं कि अपने रिश्ते में बंधे रहे। वहीं जब इन्हें रिश्ते में बराबरी का दर्जा नहीं मिलता या फिर प्यार और सम्मान नहीं मिलता तो वो दुखी हो जाते हैं और दूसरे लोगों की तरफ आकर्षित होने लगते हैं। ये ऐसे किसी भी व्यक्ति की ओर खींचे चले आते हैं जो इनका सम्मान करें और उनसे प्यार से बात करें।