Shaheen Afridi Wreaked Havoc Against Australia, Took 5 Wickets Celebrated In This Style Video Viral

Shaheen Afridi: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में आज यानि 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (AUS vs PAK) के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। पाकिस्तान के कप्तान  बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 367 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। उनकी तरफ से डेविड वॉर्नर (David Warner) और मिचेल मार्श ने शतकीय पारी खेली। वहीं पाकिस्तान की गेंदबाजी की अगर बात करें तो शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने अंतिम के ओवरों में कहर बरपाते हुए पांच विकेट हासिल किए।

ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलकर बनाया विशाल स्कोर

Aus Vs Pak
Aus Vs Pak
बैंगलोर के चिन्नस्वामी स्टेडियम में आज यानि 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (AUS vs PAK) की टीमों का आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (ICC World Cup 2023) में आमना-सामना है। सिक्का उछला और गिरा पाकिस्तान के पक्ष में। कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। हालांकि यह फैसला उनके लिए आत्मघाती साबित हुआ। कंगारू सलामी बल्लेबाजों डेविड वॉर्नर (163) और मिचेल मार्श (121) की पारियों की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 367 रन बनाए। पाकिस्तान की तरफ से शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने 5 विकेट चटकाए।

यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या के भाई ने सैयद मुश्ताक ट्रॉफी में गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां, 124 की स्ट्राइक रेट से कूटे इतने रन

शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने 5 विकेट चटकाए

Shaheen Afridi
Shaheen Afridi
ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (AUS vs PAK) विश्व कप 2023 में एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरी है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। हालांकि बाबर आजम का यह फैसल अब तक गलत साबित हुआ है। दरअसल पाकिस्तानी गेंदबाज अभी तक पहली सफलता दिलाने में नाकाम रहे थे। वहीं उनकी खराब गेंदबाजी का फायदा उठाकर कंगारू बल्लेबाजों खासकर डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श ने खूब रन बटोरे। हालांकि आखिरी के ओवरों में शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) समेत तमाम पाकिस्तानी गेंदबाजों ने थोड़ी वापसी की। शाहीन (Shaheen Afridi) ने 10 ओवर में 54 रन देकर पांच विकेट झटके। पाचवां विकेट लेने का जश्न उन्होंने बेहद शानदार अंदाज में मनाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)