27 साल छोटी है दाऊद इब्राहिम की ये प्रेमिका
/

27 साल छोटी है दाऊद इब्राहिम की ये प्रेमिका, प्रधानमंत्री इमरान खान से भी सम्बंध

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम एक बार फिर चर्चा में है। दाऊद की नई गर्लफ्रेंड का नाम सामने आया है। बताया जा रहा है कि वो एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस है जिसे लोग 'गैंगस्टर गुड़िया' के नाम से भी जानते हैं।

कराची- अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम एक बार फिर चर्चा में है। दाऊद की नई गर्लफ्रेंड का नाम सामने आया है। बताया जा रहा है कि वो एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस है जिसे लोग ‘गैंगस्टर गुड़िया’ के नाम से भी जानते हैं। उस एक्ट्रेस, का नाम महविश हयात है। महविश दाऊद से करीब 27 साल छोटी हैं।

तमगा-ए-इम्तियाज से सम्मानित हैं महविश

महविश हयात पाकिस्तान के पीएम इमरान खान, और साथ ही कई क्रिकेटर्स की करीबी संबंधी है और यही कारण है कि महविश हयात को पाकिस्तान के नागरिक पुरस्कारों में से एक तमगा-ए-इम्तियाज से नवाजा गया था। जिसको लेकर कई सवाल भी खड़े हुए थे। अपने लुक के लिए जानी जाने वाली हयात पाकिस्तान की एक टॉप सिंगिंग स्टार भी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हयात को पाकिस्तानी फिल्मों में आइटम नंबर करने के बाद शोहरत मिली थी। इसके बाद वह दाऊद इब्राहिम के संपर्क में आई, जिसके दबदबे के चलते उसे कुछ हाई बजट की फिल्में मिलीं।

महविश हयात ने भारत की साजिश करार दिया

ट्वीट के जरिए महविश हयात ने इस मामले पर सफाई भी दी है। उन्होंने अपने नाम को दाऊद से जोड़ने को भारत की साजिश करार दिया। उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ जो गलत आरोप लगाए जा रहे हैं, मैं बयान जारी कर उसको महत्‍व नहीं देना चाहती। मैं उनके एजेंडे को जानती हूं और ये भी जानती हूं कि वे ऐसा क्‍यों कर रहे हैं? इसके साथ ही कहा कि कश्‍मीर पर उनकी ज्‍यादतियों और बॉलीवुड के पाखंडी स्‍वरूप के मुद्दे को उठाती रहूंगी…और हां, अगली बार यदि मेरा नाम किसी से जोड़ा जाए तो मैं कहूंगी कि वो नाम है-लियोनार्डो डि कैप्रियो।

दाऊद के पहले भी रहे हैं अभिनेत्रियों से संबंध

कहा जाता है कि दाऊद पाकिस्तान की फिल्म इंडस्ट्री को फंड करता है। उसके कराची और लाहौर में कई बड़े प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से संबंध हैं। महविश हयात से पहले दाऊद का नाम अभिनेत्री का नाम अनीता अयूब से भी जुड़ चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, दाऊद और अनीता के प्यार के बारे में लोगों को तब पता चला था। जब निर्माता जावेद सिद्दिकी की निर्मम हत्या हुई थी। इस हत्या के पीछे की वजह यह थी कि जावेद ने अनीता को फिल्म में साइन करने से मना कर दिया था।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतरीं स्वरा भास्कर, कसाब से की तुलना |

कार्तिक आर्यन ने भी हाथ जोड़कर पूछा रसोड़े में कौन था? भूमि पेडनेकर ने दिया ये जवाब |

मुख्तार अंसारी के काले साम्राज्य पर चला योगी का बुलडोजर, दस हजार वर्ग फुट क्षेत्रफल पर बनी दो बिल्डिंग जमींदोज |

सलमान खान के इस को-एक्टर से माँगा गया 35 करोड़ की रंगदारी |

माही गिल के शादी न करने की वजह आई सामने, जानकर होगी हैरानी |