धोनी की बस को देख फैंस हुए बेकाबू, स्टेडियम जा रही CSK की बस पर किया अटैक, वायरल हुआ शर्मनाक VIDEO

DC vs CSK: दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले सीएसके की बस पर हुआ जानलेवा हमला

DC vs CSK: आईपीएल 16 में आज डबल हेडर का दिन है। दिन का पहला और मैच नंबर-67 दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (DC vs CSK) के बीच खेला जा रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। दोनों ही टीमे इस मुकाबले को जीतने के लिए पूरी ताकत लगाएंगी। जहां एक तरफ दिल्ली सम्मान बचाने उतरेगी तो दूसरी तरफ सीएसके ये मैच जीतकर प्लेऑफ में सीधे क्वालिफाई करने को देखेगी। हालांकि मैच से पहले एक हैरतअंगेज वाकया हो गया। सीएसके की बस पर फैंस ने हमला बोल दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दिल्ली कैपिटल्स से सीएसके की भिड़ंत

एमएस धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन इस साल के आईपीएल में बेहद शानदार रहा है। उन्होंने अब तक खेले गए 13 मैचों में से सात में उन्हें जीत हासिल की है,वहीं पांच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। एक मैच बारिश के चलते धुल गया था। 15 अंकों के साथ वह अंक तालिका में गुजरात टाइटंस के बाद दूसरे स्थान पर हैं। उनका आखिरी मुकाबला आज यानि 20 मई को दिल्ली कैपिटल्स (DC vs CSK) के खिलाफ होगा। इस मैच में उनका पलड़ा निश्चित रूप से भारी है। आज अगर चेन्नई इस मुकाबले को जीत लेती है तो वह प्लेऑफ के लिए सीधे क्वालिफाई कर लेगी।

यह भी पढ़ें: एमएस धोनी ने तोड़ा फैंस का दिल, बीच मैदान में पत्रकार को दिया धक्का, आग की तरह वायरल हुआ VIDEO

सीएसके की बस पर फैंस का हमला

एमएस धोनी रिटायरमेंट ले या न लें, एक बात तो तय है कि उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आएगी। फैंस के दिलों में उनके लिए एक खास जगह है। तभी तो आईपीएल 16 में सीएसके जिस भी मैदान पर खेलने गई है, फैंस ने भारी संख्या में वहां पहुंचकर धोनी का समर्थन किया है। हालांकि फैंस की दीवानगी कभी-कभी हदें पार भी कर देती हैं। कुछ ऐसा ही नजारा दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम के बाहर देखने को मिला।

दरअसल दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच खेलने के लिए स्टेडियम पहुंचने में सीएसके को काफी मेहनत करनी पड़ी। दरअसल फैंस का एक हुजूम ने सीएसके की बस पर हमला बोल दिया। हालात इतनी खराब हो गई कि बस के ड्राइवर को गाड़ी तेज गति से चलाकर ले जानी पड़ी। इस हैरान कर देने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो:

एशिया कप से पहले कोहली के संन्यास की खबर ने किया सबको परेशान, खुद विराट ने किया खुलासा

Raj Kiran:

This website uses cookies.