Video: किसी ने गले लगकर दी बधाई, तो किसी ने ईश्वर का किया धन्यवाद, कुछ इस तरह लखनऊ ने मनाया जीत का जश्न

KKR vs LSG: आईपीएल 16 में कल कोलकाता नाईट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स (KKR vs LSG) के बीच सांसे रोक देने वाला मुकाबला खेला गया। इस रोमांचक मैच में LSG ने KKR को महज एक रन से हरा दिया। इस हार के साथ केकेआर की प्लेऑफ में पहुंचने की रही सही उम्मीदें भी समाप्त हो गई। वहीं दूसरी तरफ जीत के साथ लखनऊ की टीम अंतिम चार में पहुंच गई। इस बेहद शानदार जीत का जश्न मनाते समय खिलाड़ियों के इमोशंस खुलकर बाहर आ रहे थे। सबने एक दूसरे को गले लगकर जीत की बधाई दी।

लखनऊ को मिली रोमांचक जीत

Video: किसी ने गले लगकर दी बधाई, तो किसी ने ईश्वर का किया धन्यवाद, कुछ इस तरह लखनऊ ने मनाया जीत का जश्न

कोलकाता के ईडन गार्डन में कल नीतीश राणा की अगुवाई वाली कोलकाता नाईट राइडर्स के सामने क्रुणाल पांड्या की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम थी। टॉस जीता केकेआर ने और उन्होंने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलने उतरी LSG ने निकोलस पूरन के 3 गेंदों में 58 रनों की आतिशी पारी की बदौलत अपने 20 ओवर में 176 रनों का स्कोर खड़ा किया।

लखनऊ द्वारा मिले 177 रनों के जवाब में केकेआर को उनके दोनों सलामी बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत दी। जेसन रॉय ने 28 बॉल पर 45 रन ठोके। वहीं वेंकटेश अय्यर ने उनका अच्छा साथ निभाते हुए 15 गेंदों पर 24 रन बनाए। हालांकि लगातार गिरते विकेट को देखकर एक समय ऐसा लग रहा था कि केकेआर यह मैच बुरी तरह हारेगी मगर रिंकू सिंह ने 33 गेंदों में 67 रन ठोक लड़ाई लड़ी। वह अपनी टीम को जीत न दिला सके।

यह भी पढ़ें: “उसने पूरे देश को दिखा दिया है कि…” LSG से मिली हार के बाद दुखी हुए नितीश राणा, रिंकू सिंह को लेकर कही दिल छू लेने वाली बात

शानदार अंदाज में मनाया जीत का जश्न

Video: किसी ने गले लगकर दी बधाई, तो किसी ने ईश्वर का किया धन्यवाद, कुछ इस तरह लखनऊ ने मनाया जीत का जश्न

लखनऊ सुपर जायंट्स ने कल कोलकाता नाईट राइडर्स को मात देकर अंतिम चार में जाने की उनकी उम्मीदों को मिट्टी में मिला दिया। इस जीत ने लखनऊ को प्लेऑफ में पहुंचा दिया। वह 17 अंकों के साथ अब सीएसके के बाद तीसरे पायदान पर हैं। प्लेऑफ में उनका सामना अंतिम चार में क्वालिफाई करने वाली चौथी टीम से होगा। इस बेहद शानदार जीत का जश्न मनाते समय LSG के खिलाड़ियों के इमोशंस खुलकर बाहर आ रहे थे। सबने एक दूसरे को गले लगकर जीत की बधाई दी। वहीं दूसरी तरफ अपनी टीम के लिए अंत तक लड़ने वाले रिंकू सिंह को सबने सांत्वना भी दी।

यहां देखें वीडियो:

‘स्टेडियम से बाहर भगा दिया…’, धोनी का मैच देखने पहुंचे प्रदर्शनकारी पहलवानों का गंभीर आरोप, अब दिल्ली पुलिस ने दिया करारा जवाब