लड़ाई के बाद विराट कोहली के खिलाफ नवीन उल हक के सपोर्ट में कूदे गौतम गंभीर, कहा- “जैसे हो, वैसे ही रहना”

लड़ाई के बाद विराट कोहली के खिलाफ नवीन उल हक के सपोर्ट में कूदे गौतम गंभीर, कहा- "जैसे हो, वैसे ही रहना" 

Gautam Gambhir: बीते दिन लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (LSG vs RCB) में जमकर बवाल हुआ। विराट कोहली और LSG के तेज गेंदबाज नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) के बीच जमकर विवाद हुआ था। इसी को लेकर लखनऊ के कोच गौतम गंभीर मैच के बाद विराट से जा भिड़े। मामला यहीं नहीं थमा और सोशल मीडिया पर भी ये वार चालू रहा। इसी बीच नवीन के करतूतों का गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने पूरा समर्थन करते हुए उनको वैसा ही रहने की सलाह दी है।

क्रिकेट एक बार फिर हुआ था शर्मसार

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में बीते दिन लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (LSG vs RCB) के बीच मुकाबले के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने क्रिकेट को शर्मसार कर दिया। दरअसल मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) की लखनऊ के खिलाड़ी नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) और अमित मिश्रा से कहासुनी हो गई। नवीन ने मैच के बाद हाथ मिलाने के दौरान विराट का हाथ जोर से झटक दिया था।

इसी बात को लेकर मैच के बाद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) गुस्से से तिलमिलाए विराट कोहली से भिड़ गए। हालांकि साफ दिख रहा था कि विराट गंभीर को आराम से मामला समझाने की कोशिश कर रहे थे मगर गंभीर का गुस्सा शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा था।

गंभीर का नवीन उल हक को सपोर्ट

आरसीबी के खिलाफ नवीन उल हक विराट कोहली से बेवजह उलझे और तो और मैच के बाद भी उनका व्यवहार बेहद शर्मनाक रहा। इसी बीच नवीन के करतूतों का गौतम गंभीर ने पूरा समर्थन करते हुए उनको वैसा ही रहने की सलाह दी है।

दरअसल नवीन उल हक ने बीते दिन अपने इस्टाग्राम पर कोच गौतम गंभीर के साथ एक फोटो डाली जिसका उन्होंने कैप्शन लिखा- “लोगों के साथ वैसा ही व्यवहार करें जिसके वो योग्य हैं, और लोगों के साथ उसी तरह बात करें जिसके वो हकदार हैं” इस पर गंभीर ने कमेंट किया “जो हो वही रहना, कभी बदलना मत” इसके बाद नवीन ने गंभीर से कहा, 100 प्रतिशत सर।

यहां देखें पोस्ट:

 

‘मैंने नहीं पूरी टीम ने..’ 0 पर आउट होने के बाद हिटमैन ने नहीं मानी अपनी गलती, पूरी टीम को ठहराया हार का जिम्मेदार

Raj Kiran:

This website uses cookies.