“MY LOVE…” पृथ्वी शॉ की फिफ्टी देख गर्लफ्रेंड निधि तापड़िया हुई रोमांटिक, VIDEO शेयर कर यूं लुटाया प्यार

prithvi shaw की फिफ्टी देख गर्लफ्रेंड निधि तापड़िया हुई रोमांटिक, VIDEO शेयर कर यूं लुटाया

Prithvi Shaw: आईपीएल 16 में कल पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स (PBKS vs DC) के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया। आखिरी ओवर तक चले इस हाई स्कोरिंग मैच में दिल्ली ने पंजाब को 15 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए दिल्ली ने अपने 20 ओवर में महज 2 विकेट खोकर 213 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया था। पृथ्वी शॉ(54) और डेविड वार्नर (46) ने शानदार शुरुआत दी। पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने फॉर्म में लौटते हुए शानदार अर्धशतक लगाया। उनकी इस पारी की सराहना खुद उनकी गर्लफ्रेंड ने भी सोशल मीडिया के जरिए की।

दिल्ली कैपिटल्स की धमाकेदार जीत

Prithvi Shaw की फिफ्टी देख गर्लफ्रेंड निधि तापड़िया हुई रोमांटिक, Video शेयर कर यूं लुटाया

धर्मशाला में कल शिखर धवन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स की टक्कर हुई टूर्नामेंट की सबसे फिसड्डी टीम रही दिल्ली कैपिटल्स से। टॉस जीता था पंजाब ने और उन्होंने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हालांकि उनका यह फैसला गलत साबित हुआ और दिल्ली के दोनों सलामी बल्लेबाजों पृथ्वी शॉ(54) और डेविड वार्नर (46) ने शानदार शुरुआत दी। वहीं राइली रूसो ने केवल 37 बॉल पर 82 रन ठोक टीम का स्कोर 213 तक पहुंचाने में मदद की।

विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की शुरुआत बेहद खराब रही और कप्तान शिखर धवन बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। अथर्व ताइडे (55) और प्रभसिमरन सिंह (22) ने टीम को संभाला। वहीं चौथे नंबर पर खेलने उतरे लियम लिविंगस्टन (Liam Livingstone) ने 48 गेंदों में 94 रनों की तूफानी पारी खेली। उन्होंने अपनी टीम को लक्ष्य के बेहद करीब पहुंचा ही दिया था। हालांकि दूसरे छोड़ से साथ न मिलने के कारण पंजाब लक्ष्य से दूर रह गई।

यह भी पढ़ें: IPL 2023: दिल्ली की जीत ने पंजाब को डुबोया, तो RCB के लिए प्लेऑफ का खुला रास्ता, बाकी टीमों का पॉइंट्स टेबल में देखें हाल

पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड ने सराहा

Prithvi Shaw की फिफ्टी देख गर्लफ्रेंड निधि तापड़िया हुई रोमांटिक, Video शेयर कर यूं लुटाया

 

दिल्ली कैपिटल्स ने कल के मैच में पंजाब किंग्स को हरकार प्लेऑफ में पहुंचने की उनकी उम्मीदों को करारा झटका दिया। कल अगर उनके खिलाड़ियों के प्रदर्शन की बात करें तो बल्लेबाजों पृथ्वी शॉ और डेविड वार्नर ने शानदार शुरुआत दी। पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने फॉर्म में लौटते हुए  शानदार अर्धशतक लगाया।

उनकी इस पारी की सराहना खुद उनकी गर्लफ्रेंड ने भी सोशल मीडिया के जरिए किया। दरअसल शॉ की गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया ने अपने इंस्टाग्रम पर एक स्टोरी डाली जिसमें उन्होंने पृथ्वी की पारी की सराहना करते हुए लिखा- “क्या शो था शॉ”। वहीं इसको अपनी स्टोरी पर साझा करते हुए पृथ्वी ने भी लिखा- “हाहा.. किसी को बहुत मजा आया”। बता दें कि शॉ की गर्लफ्रेंड कल मैच देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद थी।

Prithvi Shaw की फिफ्टी देख गर्लफ्रेंड निधि तापड़िया हुई रोमांटिक, Video शेयर कर यूं लुटाया

‘मैं बहुत दुखी हूँ…’, प्लेऑफ से बाहर होकर इमोशनल हुए शिखर धवन, दिलेरी दिखाकर खुद को माना हार का जिम्मेदार

Raj Kiran:

This website uses cookies.