VIDEO: “बड़ा आदमी बनूंगा,हिरोइन से शादी करूंगा” विराट ने बचपन में ही की थी इसकी भविष्यवाणी, जिगरी दोस्त की मां ने सुनाए कोहली के बचपन के किस्से

Virat Kohli: आईपीएल 16 में कल यानि 6 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होने वाला है। गौरतलब है कि दिल्ली आरसीबी के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) का होम टाउन है। यही नहीं, जिस मैदान पर दोनों का मैच होने वाला है अरुण जेटली स्टेडियम उसमें एक स्टैंड का नाम विराट कोहली के नाम रखा गया है। यह पहला मौका होगा जब विराट अपने नाम के स्टैंड के सामने खेलते दिखेंगे। इस मौके पर आरसीबी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें विराट के बचपन के दोस्त शलज की मां विराट से जुड़ी कहानी बयां कर रही हैं।

विराट कोहली के लिए होगा भावुक क्षण

विराट कोहली कल जब अपने होम ग्राउंड पर खेलने के लिए उतरेंगे तो यह उनके लिए एक बेहद भावुक क्षण होने वाला है। बता दें कि अरुण जेटली स्टेडियम में एक स्टैंड का नाम विराट कोहली के नाम पर है। यह पहला मौका होगा जब विराट अपने नाम के स्टैंड के सामने खेलते दिखेंगे। अपने करियर के शुरुआती दौर में उन्होंने इस मैदान पर खूब ट्रेनिंग की है। इसके अलावा उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में भी दिल्ली का ही प्रतिनिधित्व किया है। हालांकि आईपीएल के पहले ही संस्करण में उन्हें आरसीबी ने अपने साथ जोड़ लिया। तब से लेकर अब तक वह आरसीबी की तरफ से ही खेलते हुए आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: भारत-पाकिस्तान मैच के लिए सजा मंच, अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम करेगा इस महामुकाबले की मेजबानी

बचपन से था बड़े खिलाड़ी बनने का सपना

आरसीबी ने ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें विराट कोहली के बचपन से जुड़ी कहानी बताई। इस वीडियो में विराट के कोच राजकुमार शर्मा, उनके बचपन के दोस्त शलज जिसके साथ उन्होंने ट्रेनिंग की थी उनकी माता का इंटरव्यू दिखाया है। शलज की मां ने बताया कि विराट ने एक बार एक फिल्म के पोस्टर को देखकर कहा था कि एक दिन मैं भी बड़ा आदमी बनूंगा और किसी हिरोइन से शादी करूंगा। इस दौरान शलज की स्क्रैप बुक भी शेयर की जिसमें विराट ने बचपन में ही लिखा था कि आगे चलकर वह इंडियन क्रिकेट टीम के लिए खेलना चाहते हैं।

यहां देखें वीडियो:

 

IPL 2023: KKR की जीत से पॉइंट्स टेबल में हुआ बड़ा उलटफेर, मुंबई-बैंगलोर की बढ़ी टेंशन, तो इन 2 टीमों का सफर हुआ खत्म

Raj Kiran:

This website uses cookies.