VIDEO: कहीं जीत का शोर तो कहीं हार का मातम, आरसीबी ने खास अंदाज में किया जीत सेलिब्रेट, तो SRH की मालकिन का हार के बाद “हार्टब्रेक”

SRH vs RCB: आईपीएल 16 में कल रात सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (SRH vs RCB) के बीच धमाकेदार मुकाबला खेला गया। आखिरी ओवर तक चले इस हाई स्कोरिंग मैच में आरसीबी ने हैदराबाद को 8 विकेटों से करारी शिकस्त दे दी। SRH की टीम ने पहले खेलकर 186 रन बनाए। हेनरिक क्लासेन ने शानदार शतक लगाया। हालांकि उनकी पारी को फीका कर दिया विराट कोहली (Virat Kohli) ने। किंग कोहली के नाम से जाने वाले इस बल्लेबाज ने अपना 6ठा आईपीएल शतक जड़ा। जीत के बाद आरसीबी ने खास अंदाज में इसका जश्न मनाया।

आरसीबी को मिली शानदार जीत

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में कल एडन मारक्रम की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद के सामने फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी वाली आरसीबी थी। टॉस जीता आरसीबी ने और उन्होंने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी का न्योता पाकर खेलने उतरी हैदराबाद की तरफ से हेनरिक क्लासेन ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए अपना पहला आईपीएल शतक जड़ा। उनकी पारी की बदौलत SRH ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 186 रन बनाए।

हैदराबाद द्वारा मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी को उनके दोनों सलामी बल्लेबाजों ने बेहतरीन शुरुआत दी। विराट कोहली ने बेहतरीन बैटिंग का नमूना पेश करते हुए 63 गेंदों में 100 रन ठोके। उनकी इस पारी में 12 चौके और चार छक्के शामिल थे। उनका अच्छा साथ निभाया कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने जिन्होंने 47 बॉल पर 71 रनों बनाए। इन दोनों की पारियों की बदौलत आरसीबी ने चार गेंद पहले ही इस लक्ष्य को प्राप्त कर लिया।

यह भी पढ़ें: “बाहर के लोग मेरे खिलाफ क्या बोलते उसकी मैं कदर नहीं करता” हैदराबाद के खिलाफ शतक लगाने के बाद विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

शानदार अंदाज में मना जीत का जश्न

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कल सनराइजर्स हैदराबाद को उन्हीं के घर में बुरी तरह हरा दिया। इस मैच में दोनों टीमों की तरफ से शतक लगे। ऐसा आईपीएल इतिहास में पहली बार हुआ। SRH की तरफ से हेनरिक क्लासेन ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए अपना पहला आईपीएल शतक जड़ा। हालांकि उनकी पारी को फीका कर दिया विराट कोहली (Virat Kohli) के शतक ने।

चेज मास्टर किंग कोहली ने तूफनी बल्लेबाजी करते हुए न सिर्फ शतक बनाया बल्कि अपनी टीम को दो अंक दिलाने में सहायता की। इस जीत ने आरसीबी के प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को जिंदा रखा है। जीत के बाद दोनों टीमों की तरफ से भावनाओं का ज्वार फूटा। जहां एक तरफ आरसीबी के खिलाड़ियों ने गले लगकर एक दूसरे को जीत की बधाई दी। वहीं दूसरी तरफ SRH के खेमे से उनकी मालकिन काव्या मारन काफी निराश दिखी।

यहां देखें वीडियो:

 

WATCH: अपनी ही टीम के खिलाफ कोहली की बैटिंग देख काव्या मारन भी हुई फ़िदा, चुपके से कैमरे में दिया ‘क्यूट’ रिएक्शन

Raj Kiran:

This website uses cookies.