मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव
/

बड़ी खबर: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव, लोगों से हाथ जोड़कर की ये अपील

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के कोरोना पॉजिटिव की खबर आने के बाद पूरा मंत्रिंमडल सकते में है. दरअसल 3 दिन पहले ही कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया कोरोना पॉजिटिव निकले थे. इसके बाद से ही मध्यप्रदेश सरकार में हड़कम्प मच गया था. इसके बाद से ही सभी ने जांच करानी शुरू कर दी.

गौरतलब है कि शिवराज सिंह और अरविंद भदौरिया एक ही साथ मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में शामिल होने लखनऊ आये थे.  यही नहीं एमपी पहुंचने पर अरविंद भदौरिया गत  बुधवार को कैबिनेट की बैठक में भी शामिल भी हुए थे. एक दिन बाद ही अरविंद भदौरिया कोरोना पाजिटिव पाये गये थे.

एमपी के सीएम के साथ आए थे विशेष विमान से…

कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हिंद नाऊ में इस बात पर प्रमुख्ता से खबर प्रकाशित की थी और चेताया भी था कि एमपी के सीएम के साथ कैबिनेट मंत्री अरविंद भी विशेष विमान में आए थे। दोनों ही साथ में वापस भी लौटे थे और साथ ही लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में भी हिस्सा लिया था।

अंतिम संस्कार में  रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ ही उत्तर प्रदेश के कई कैबिनेट मंत्री और आला अफसर भी शामिल हुए थे। कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया के बाद सीएम शिवराज की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। इसको लेकर न केवल उत्तर प्रदेश का मंत्रीमंडल बल्कि मध्यप्रदेश का भी मंत्रीमंडल सर्तक हो गया है। मंत्रियों और अधिकारियों में कोरोना जांच कराने लगे हैं।

सीएम शिवराज सिंह ने की लोगों से ये अपील

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्विट करते हुए कहा कि

“मेरे प्रिय प्रदेश वासियों मुझे कोविड-19 के लक्षण आ रहे थे। टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारेंटीन में चले जाएं।”

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

देश में बिगड़ते कोरोनावायरस से हालात के बीच, दिल्ली से आई खुशखबरी |

अमर दुबे के साथ अपनी शादी में जमकर नाची थी ख़ुशी दुबे |

किसे मिलेगी विकास दुबे को पकड़वाने की 5 लाख इनामी राशि |

बिकरू कांड की साजिश में अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे और माता पिता को जेल |

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म को देख भावुक हुए लोग, अंकिता ने कही ये बात |