कोरोना पॉजिटिव शिवराज अस्पताल में भर्ती, दिग्विजय ने कसा तंज
/

कोरोना पॉजिटिव शिवराज सिंह चौहान अस्पताल में भर्ती, दिग्विजय सिंह ने कसा तंज

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोनावायरस के बाद भोपाल के चिरायु अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती है इस बीच दिग्विजय सिंह ने उन पर तंज कसा है।

भोपाल: कोरोनावायरस का कहर मध्य प्रदेश में काफी बढ़ गया है और ये वायरस अब मुख्यमंत्री निवास तक पहली गया है और इसकी चपेट में आ गए हैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान। जो कि पूरे प्रदेश के लगभग एक झटके की तरह ही है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है ये सारी जानकारी खुद मुख्यमंत्री ने अपने अपने टि्वटर हैंडल पर दी है।

कोरोना पॉजिटिव मुख्यमंत्री

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नया सुबह ट्वीट करके जानकारी दी कि वह कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले लोगों से तुरंत अपनी कोरोना जांच कराने का आग्रह करने के साथ ही क्वारंटाइन होने की बात कही है।

अस्पताल में भर्ती

कोलाना पॉजिटिव जानकारी देने के थोड़ी देर बाद ही शिवराज सिंह चौहान ने दोबारा ट्वीट करके बताया कि वह अब अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। और उनका वहां इलाज किया जा रहा है। गौरतलब है कि शिवराज सिंह चौहान भोपाल के चिरायु अस्पताल के कोविड स्कूल वार्ड में भर्ती हैं।

दिग्विजय सिंह ने कसा तंज

शिवराज सिंह चौहान के कोरोनावायरस से पॉजिटिव होने के बाद एक तरफ जहां लोग उन्हें जल्दी ठीक होने की शुभकामनाएं दे रहे हैं। लेकिन वहीं इस मौके पर भी मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने उन पर तंज कसा है।

दिग्विजय ने कहा कि शिवराज सिंह ने सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं रखा और लापरवाही की। जिसके चलते वे कोरोनावायरस से संक्रमित हैं। इतना सब कहने के साथ ही उन्होंने शिवराज को जल्द ठीक होने की कामना तो की है, लेकिन भोपाल में उन पर हुई f.i.r. का जिक्र तंज के रुप में भी कर दिया है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

देश में बिगड़ते कोरोनावायरस से हालात के बीच, दिल्ली से आई खुशखबरी |

अमर दुबे के साथ अपनी शादी में जमकर नाची थी ख़ुशी दुबे |

किसे मिलेगी विकास दुबे को पकड़वाने की 5 लाख इनामी राशि |

बिकरू कांड की साजिश में अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे और माता पिता को जेल |

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म को देख भावुक हुए लोग, अंकिता ने कही ये बात |