अनंतनाग मुठभेड़ में दो और आतंकीय हुए ढेर जारी है सेना का सर्च अभियान

अनंतनाग मुठभेड़ में दो और आतंकीय हुए ढेर जारी है सेना का सर्च अभियान

अनंतनाग जिले के बघामा क्षेत्र में आतंकीय और सुरक्षा बल के बीच मंगलवार को सुबह हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए। जिसकी पहचान की जा रही है। सुरक्षा बल द्वारा सर्च अभियान अभी जारी है।

डीजीपी दिलबाग ने इस बात की पुष्टि की है, कि ये वही आतंकवादी है जिसने तीन दिन पहले बिजविहाडा में सीआरपीएफ के वाहन पर हमला किया था।

सूचना मिलते ही किया गया सर्च ऑपरेशन—

सुरक्षा बलों को सूचना मिलते ही सेना के 3 आरआर और पुलिस की टीम घेरा बन्दी कर कर सर्च अभियान सुरु किया। जिसमे आतंकीय मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने छिपे तीन आतंकियों को मार गिराया, अभी भी क्षेत्र में अभियान जारी है। इस साल के कश्मीरी घाटी में चलाए गए अभियान में अभी तक 118 आतंकी मारे जा चुके हैं।

पिछले हफ्ते आतंकी हमले में 5 साल के बच्चे की जान चली गई

सिक्योरिटी फोर्स पर हमले की 6 दिन में यह दूसरी घटना है। इससे पहले शुक्रवार को अनंतनाग के बिजबेहड़ा में सीआरपीएफ की पार्टी पर अटैक हुआ था। उसमें एक जवान शहीद हो गया और 5 साल के बच्चे की मौत हो गई थी।

इस साल 128 आतंकी मारे गए

यह जानकारी जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने मंगलवार को दी। उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकियों में 70 हिजबुल मुजाहिदीन के, 20-20 लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद के थे। बाकी दूसरे आतंकी संगठनों के थे। डीजीपी के मुताबिक पाकिस्तान में आतंकियों के लॉन्च पैड सक्रिय हैं। वहां से भारत में आतंकी भेजने की लगातार कोशिश की जा रही है।

 

 

 

HindNow Trending :  भारत के साथ खड़ा हुआ अमेरिका | टिक टॉक बैन होने का बॉलीवुड सेलिब्रिटीज 
पर पड़ा गहरा प्रभाव | 'अनलॉक-2.0' में मेट्रो और फ्लाइट बंद | बॉलीवुड में सबसे काले कारनामों 
से भरा पड़ा है ये फिल्म निर्देशक | चीन को हराने में रूस और इजरायल देंगे भारत का साथ | सोनू सूद 
और अक्षय कुमार को 'भारत रत्‍न' देने की मांग