दुल्हन

शादी का माहौल हो और दुल्हे के यार दोस्त वहां मस्ती मजाक नहीं करें ऐसा तो मुमकिन नहीं होता और इन बातों को दूल्हे के साथ-साथ दुल्हन को भी इस बात का पूरा अंदाजा होता है कि दूल्हे के दोस्त शादी में मजाक जरूर करेंगे तो इसमें बुरा मानने वाली कोई बात नहीं होती, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक शादी की वीडियों को खूब वायरल हो रही है, जिसमें दूल्हा, दुल्हन एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं.

मगर ये बात यहीं खत्म नहीं हुई क्योंकि दुल्हे के दोस्तों का मजाक दुल्हन को इतना बुरा लग गया कि उसने वरमाला को रोक कर उन दोस्तों को आंखे दिखाते हुए घूरना शुरू कर दिया. हालांकि ये दोस्त दूल्हे के थे, लेकिन वो अपने दोस्तों को कुछ नहीं बोला क्योंकि वो जानता था कि वो सब मजाक कर रहे हैं. मगर ये बात दुल्हन समझ नही पाई क्योंकि उसको उनकी बात पसंद नही आई, तो आइए जानते हैं आखिर दोस्तों ने ऐसी क्या बात बोली थी.

दूल्हे के दोस्तों ने किया मजाक

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को आप भी ध्यान से देखिए, जिसमें दुल्हन गुस्से में साफ तौर पर देखी जा सकती है. ऐसा माना जा रहा है कि दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन के साथ ज्यादा मजाक कर दिया, ये वाकया तब हुआ जब स्टेज पर शादी का जोड़ा जयमाल की रस्म को पूरा करने के लिए हाथ में वरमाला लिए हुए खड़ा था. तभी ये दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हैं. जिसमें जब दुल्हन वरमाला को दूल्हे के गले में डालती है तो दूल्हे के दोस्त मजाक करने के मूड में तैयार रहते हैं और वरमाला डालने के साथ ही  ‘हैप्पी बर्थडे टू यू’ का सॉन्ग गाना शुरू कर देते हैं.

चिढ़ गई स्टेज पर खड़ी दुल्हन

Dulhan Ka Video: स्टेज पर खड़ी थी दुल्हन, दूल्हे के दोस्तों ने किया ऐसा गंदा मजाक, भड़क कर की कुछ ऐसा.....

दूल्हे के दोस्तों का यह मजाक दुल्हन को बिल्कुल भी नहीं पसंद आया और फिर स्टेज पर खड़ी दुल्हन चिढ़ गई और मुंह बनाना शुरू कर दिया, हालांकि दूल्हा इस वक्त अपने दोस्तों के मजाक पर बोल नहीं पाया, लेकिन दुल्हन उनके दोस्तों को लगातार घूरती ही रही. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को हजारों लोगों ने देखा और कई लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं