कॉलेज के दिनों में ऐसे दिखते थे टाटा ग्रुप के मालिक रतन टाटा, 4 बार हुआ था प्यार

देश के प्रतिष्ठित उद्योगपतियों में से एक टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा को आज कौन नहीं जानता? उन्होंने अपने कारोबारी जीवन में कई उपलब्धियां हासिल की है। यही नहीं टाटा ग्रुप को नई उंचाईयों तक पहुंचाया है। हाल ही में रतन टाटा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कालेज के दिनों की एक तस्वीर शेयर की है। जो बहुत वायरल हो रही है। ब्लैक ऐंड व्हाइट यह तस्वीर लोगों को बहुत पसंद आ रही है।

4 बार हुआ था प्यार

कॉलेज के दिनों में ऐसे दिखते थे टाटा ग्रुप के मालिक रतन टाटा, 4 बार हुआ था प्यार

हाल ही में रतन टाटा ने अपने स्कूल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। साल 1955 की यह तस्वीर अमेरिका के रिवरडेल स्कूल में पढ़ने के दौरान की है। इस तस्वीर में रतन टाटा काफी जवान नजर आ रहे हैं। रतन टाटा अपनी जवानी में काफी आकर्षक व्यक्तित्व के धनी थे। इसके बावजूद वह प्यार के मामले में थोड़े अनलकी रहे। रतन टाटा ने शादी नहीं की है। एक इंटरव्यू के दौरान रतन टाटा ने खुलासा किया था कि वह 4 बार शादी करने की स्थिति के करीब में पहुंच गए थे, लेकिन किसी ना किसी कारण से उनकी शादी टूट जाती थी।

रतन टाटा ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वह अमेरिका में रहकर काम करते थे, तब उन्हें एक अमेरिकी लड़की से प्यार हुआ था। दोनों ने शादी करने का भी फैसला कर लिया था। रतन टाटा भारत लौटना चाहते थे, लेकिन लड़की भारत आने के लिए तैयार नहीं थी। उस समय भारत और चीन के बीच लड़ाई भी चल रही थी। इसी वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया।

हाल ही में रतन टाटा ने कुछ समय पहले अपने जवानी के दिनों की एक और तस्वीर शेयर की थी, जिसे सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी पसंद किया था। रतन टाटा अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं, जिन्हें यूजर्स काफी पसंद भी करते है।

बता दें कि टाटा समूह इन दिनों परेशानी से गुजर रहा है। हालाँकि समूह के सबसे बड़े हिस्सेदार शापूरजी पालोनजी समूह ने टाटा संस में अपनी हिस्सेदारी बेचने की बात कही थी। यही नहीं टाटा समूह ने ही उन शेयर्स को खरीदने की इच्छा प्रकट की है। फिलहाल टाटा समूह का कहना है कि उन्हें अभी तक औपचारिक रूप से शापूरजी पालोनजी समूह की तरफ से कोई आग्रह या प्रस्ताव नहीं मिला है।”

यह भी पढ़े: घर से 500 दिन दूर रहकर अनंत अंबानी ने ऐसे घटाया था 108 किलो वजन

Leave a comment

Your email address will not be published.