बाबा रामदेव को जब महिला ने बोला, आपकों मै अपना तन,मन और धन सब दूंगी, फिर बाबा ने दिया था ये जवाब

योग गुरु बाबा रामदेव का विवादों से हमेशा से ही नाता रहा है। आंदोलन से लेकर पतंजलि और हाल ही कोरोनावायरस की दवा कोरोनिल को लेकर भी बाबा राम देव सुर्खियों में थे। बाबा रामदेव ने शादी नहीं की है और वो एक सन्यासी की तरह अपना जीवन व्यतीत कर रहे लेकिन रामदेव से शादी और रिलेशनशिप से जुड़े सवाल हमेशा ही पूछे जाते रहे हैं।

महिला ने किया प्रपोज

बाबा रामदेव को जब महिला ने बोला, आपकों मै अपना तन,मन और धन सब दूंगी, फिर बाबा ने दिया था ये जवाब

एक इंटरव्यू में बाबा रामदेव से रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस पर खुलकर जवाब दिया। उन्होंने बताया था कि उनके पास एक महिला आई थी जो उनसे कह रही थी मेरा सबकुछ आपको समर्पित है। उन्होंने बताया कि उस महिला ने रामदेव को प्रपोज किया था जो कि उनके लिए चौंकाने वाला था। उन्होंने बताया कि उनके साथ ये घटना अमेरिका में हुई थी।

पीए का दिया नंबर

बाबा रामदेव ने महिला को फुसलाते हुए कहा कि आप ट्रस्ट में पैसे जमा करा दीजिए तो उस महिला ने बाबा को तन, मन और धन सब कुछ देने की बात की जिससे वो चौकन्ना सा हो गए और उन्होंने उस महिला को अपने पीए का फोन नंबर दे दिया वो महिला कई बार उन्हें कॉल करती रही, लेकिन उन्होंने उससे बात नहीं की।

जेल में होते बाबा

बाबा रामदेव को जब महिला ने बोला, आपकों मै अपना तन,मन और धन सब दूंगी, फिर बाबा ने दिया था ये जवाब

इस इसके अलावा उन्होंने बताया कि जब मुंबई में उनके शिविर होते हैं तो लोग उन्हें फ्लाइंग किस देते थे। गर्लफ्रेंड और रिलेशनशिप होने के जवाब में बाबा रामदेव ने कहा कि वो कभी भी इस तरह के किसी झमेले में नहीं पड़े वरना वो आज जेल में अन्य बाबाओं की तरह ही चक्की चला रहे होते‌। उन्होंने इस तरह के सवालों को पूरी तरह खारिज किया साथ ही अपने अनेको किस्से भी शेयर किए। आपको बता दें कि महिलाओं के कारण बाबा रामदेव कई बार चर्चा में रह चुके हैं।

आईपीएल में स्पांसरशिर

गौरतलब है बाबा राम देव के स्थापित पतंजलि का ब्रांड बहुत बड़ा हो गया है‌। पतंजलि का सालाना दस हजार करोड़ का टर्नोवर हो चला है। जब से ये खबर आई है कि आईपीएल से बीसीसीआई ने स्पांसरशिप रद्द कर दी है तब‌ से ये चर्चाएं बेहद तेज हैं कि पतंजलि आईपीएल को स्पांसर कर सकती है। वहीं बीसीसीआई ने करीब 300 करोड़ का टेंडर स्पांसरशिप के लिए निकाला है।

Leave a comment

Your email address will not be published.