काम्या पंजाबी ने फैंस को दिया सरप्राइज, इस राजनितिक पार्टी में हुईं शामिल

टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी अब राजनीति से जुड़ गई है। वह अभिनय के साथ साथ राजनीति भी करने की सोच ली है। बुधवार को काम्या ने पार्टी ज्वाइन कर ली।

टीवी शो के चर्चित अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने राजनीति से जुड़ने की सोच ली है। काम्या बुधवार के दिन कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गयी है। बुधवार के दिन काम्या ने मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष भाई जगताप की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। काम्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे कई बार सोशल मीडिया पर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय भी देती रही हैं।

काम्या पंजाबी ने फैंस को दिया सरप्राइज, इस राजनितिक पार्टी में हुईं शामिल

काम्या पंजाबी को लेकर ये पहले से ही सूचना थी कि वह राजनीति से जुड़ेगी और वह कांग्रेस पार्टी जॉइन कर सकती हैं। जानकारी के मुताबिक, काम्या हमेशा से राजनीति में आनी चाहती थीं, लेकिन अपने काम और बिजी शेड्यूल की वजह से वो ऐसा नहीं कर पा रही थी।

हालांकि, अब जब उनका शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ खत्म हो गया है, तो उन्होंने आखिरकार राजनीति में उतरने का फैसला कर लिया।

छोटे पर्दे से सफलता पाने वाली काम्या एक मशहूर अभिनेत्री है।वह कई सफल टीवी शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं। काम्या बिग बॉस 7 में भी हिस्सा ले चुकी हैं। बिग बॉस में परफॉर्मेंस देख दर्शकों ने खूब सराहा था। बीते दिनों करवा चौथ के मौके पर काम्या पंजाबी ने अपने पति के साथ करवा चौथ मनाने का वीडियो शेयर किया था। इस दौरान उन्होंने गुलाबी रंग का लंहगा पहन रखा था, साथ ही अपनी कई फोटो भी शेयर की थीं।

काम्या अब राजनीति में कदम रख दी है । अब देखना है कि जिस प्रकार काम्या टीवी शो में अपनी पहचान बनाई क्या राजनीति में वह अपना पहचान और लोकप्रियता बना पाती है।