Andy Flower Ipl 2022

IPL 2022 : आईपीएल दुनिया की सबसे मशहूर क्रिकेट लीगों में से एक है. अगले साल इसका रोंमाच और बढ़ने वाला है. क्योंकी आईपीएल के 15वें सीजन IPL 2022 में 8 की बजाय 10 टीमें खेलती नजर आएंगी. जिसके लिए लखनऊ और अहमदाबाद फ्रेंचाइजी को फाइनल भी कर लिया गया है. रिपोर्ट्स की माने तो लखनऊ फ्रेंचाइजी जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर रहे एंडी फ्लावर Andy Flower को अपनी टीम का कोच बना सकती है.

एंडी फ्लावर बन सकते हैं हेड कोच

Andy Flower

 

आपको बता दें कि एंडी फ्लावर Andy Flower के पास कोचिंग का भी काफी अनुभव है, जिम्बाब्वे के अलावा वह इंग्लैंड क्रिकेट टीम के भी कोच रह चुके हैं. इसके साथ ही वह आईपीएल में पंजाब किंग्स के हेड कोच भी रह चुकें हैं. कहा जा रहा है कि  केएल राहुल और एंडी फ्लावर की जोड़ी कमाल की जोड़ी है. ये दोनों एक बार फिर से IPL 2022 में लखनऊ फ्रेंचाइजी के लिए धमाल मचा सकते हैं. आपको बता दें कि एंडी फ्लावर ने हाल ही में पंजाब किंग्स के हेड कोच पद से इस्तिफा दे दिया था. वहीं, पंजाब केएल राहुल को रिटेन करना चाहती थी. लेकिन, केएल राहुल KL Rahul ने पंजाब को रिटेन करने से मना करते हुए ऑक्शन में जाने की बात कही थी. ऐसे में दोनों एक बार फिर लखनऊ के लिए साथ में दिखाई दे सकते हैं.

ये 3 खिलाड़ी हो सकते हैं टीम का हिस्सा

Ipl 2022

 

खबरों की माने तो लखनऊ फ्रेंचाइजी ने आईपीएल के 15वें सीजन IPL 2022  के लिए केएल राहुल KL Rahul को बतौर कप्तान चुना है. इसके साथ ही आरसीबी से रिलीज हुए स्पिनर युजवेंद्र चहल Yuzvendra Chahal और अफगानिस्तान के दिग्गज स्पिनर राशिद खान Rashid Khan को शामिल कर सकती है. फ्रेंचाइजी ने यह प्रस्ताव भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड BCCI को भेज दिया है. इस पर मंजूरी मिलते ही वह तीनों खिलाड़ियों के नाम की आधिकारिक घोषणा कर देगा.