Centurion Test Ind Vs Sa

IND vs SA : भारत और साउथ अफ्रिका के बीच खेले जा रहे सेंचुरियन टेस्ट (Centurion Test) का दूसरा दिन बारिश के कारण पूरी तरह से धुल गया है. मैच (IND vs SA) के दूसरे दिन खराब मौसम के चलते एक भी ओवर का खेल नहीं खेला जा सका. अंत में दूसरे दिन के खेल को कॉल्ड ऑफ कर दिया गया. इसके बाद फैंस अब यही उम्मीद करेंगे कि तीसरे दिन का मौसम साफ रहे और वह मैच का लुफ्त उठा सके.

बीसीसीआई ने पोस्ट कर दी जानकारी

Centurion Test Ind Vs Sa
बीसीसीआई ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि – बदकिस्मती से, सेंचुरियन में हो रही बारिश के कारण आज के दिन का खेल रद्द किया जा रहा है. बारिश के कारण दूसरे दिन का खेल खराब होने के बाद अब सवाल ये है कि सेंचुरियन टेस्ट (Centurion Test) के तीसरे दिन कैसा मौसम रहेगा? मौसम विभाग की मानें, तो तीसरे दिन मंगलवार को भी आसमान में बादल छाए रहेंगे. वहीं, तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहन की उम्मीद है. इसके साथ ही 21 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने की उम्मीद है. कुछ ऐसा ही मैच के चौथे और पांचवे दिन भी मौसम रहने की उम्मीद है. ऐसे में सीरीज का पहला मैच बारिश की भेट चढ़ सकता है.

मयंक ने खेली अर्धशतकीय पारी

Mayank Agarwal

बता दें कि मैच (IND vs SA) के पहले दिन भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार शुरुआत की. सलामी जोड़ी ने मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) और केएल राहुल (KL Rahul) ने भारत को शानदार शुरुआत दिलाई. हालांकि अच्छी शुरुआत मिलने के बाद मयंक अपनी पारी को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर सके और 60 रन बनाकर लुंगी एनगीडी ( Lungi NGD) का शिकार बने. मंयक ने राहुल के साथ पहले विकेट के लिए 117 रन की साझेदारी की थी.

केएल राहुल और रहाणे क्रीज पर टिके

Kl Rahul

वहीं, चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) बिना खाता खोले ही आउट हो गए. इसके बाद पहले बल्लेबाजी करने आए कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) 35 एक बार फिर बाहर जाती गेंद को खेलते हुए अपना विकेट गंवा बैठे. हालांकि इस दौरान (IND vs SA) केएल राहुल (KL Rahul) ने शानदार एक छोर पर टिके रहे और 122 रन शानदार शतकीय पारी खेली. वहीं, दूसरी छोर पर अजिंक्य रहाणे ( Ajinkya Rahane) 40 रन बनाकर क्रिज पर मौजूद हैं. दूसरे दिन का खेल खराब होने के बाद फैंस को उम्मीद होगी की बाकि के 3 दिनों में उन्हें अच्छा क्रिकेट देखने को मिले.