चाय की फैक्ट्री में काम करते थे साक्षी के पिता, शादी के पहले ऐसी दिखती थी मिसेज धोनी

भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के लिए लोगों की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। चाहे वह किसी ब्रांड की एड हो या किसी फिल्म में डेब्यू वो हर चीज़ में आगे है। उनका नाम भारतीय खिलाड़ी के सबसे अमीर क्रिकेटर्स में आता हैं। बड़े देशों में भी क्रिकेटर्स इतना नहीं कमा पाते। लेकिन सच बात यह है कि इतने पैसे कमाने के पीछे बहुत मेहनत भी होती है। पिछले 7-8 सालों में टीम इंडिया को भारतीय क्रिकेटर्स ने एक अलग मुकाम पर पहुंचा दिया है। आज भारतीय क्रिकेट टीम दुनिया की बेस्ट टीम में से एक है। यही नहीं भारतीय क्रिकेट टीम को इस मुकाम तक पहुंचाने में टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बहुत बड़ा योगदान है।

पत्नी साक्षी ने शादी से पहले तस्वीरें की पोस्ट

चाय की फैक्ट्री में काम करते थे साक्षी के पिता, शादी के पहले ऐसी दिखती थी मिसेज धोनी

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की एक झलक के लिए उनके फैंस पागल रहते हैं। बात की जाये उनकी पॉपुलारिटी की तो धोनी की पत्नी साक्षी भी कम फेमस नहीं हैं। सोशल मीडिया में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। आये दिन साक्षी अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। कई बार साक्षी ने शादी से पहले की तस्वीरें भी पोस्ट कीं।

साक्षी के पिता करते थे टी कंपनी में काम

चाय की फैक्ट्री में काम करते थे साक्षी के पिता, शादी के पहले ऐसी दिखती थी मिसेज धोनी

धोनी की पत्नी साक्षी के पिता राजेंद्र सिंह रावत कोलकाता की टी कंपनी में 30 सालों से भी ज्यादा समय तक कार्यरत रहे। महेंद्र सिंह धोनी औऱ साक्षी एक ही स्कूल में पढ़ते थे लेकिन तब दोनों का कोई राबता नहीं था। साल 2008 में कोलकाता के ताज होटल में साक्षी से धोनी की पहली मुलाकात हुई थी। तब साक्षी होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई करने के बाद वहां ट्रेनिंग कर रही थीं।

वहां से महेंद्र सिंह धोनी औऱ साक्षी का प्यार पनपा और दो साल बाद 4 जुलाई 2010 को दोनों ने शादी रचा ली। साक्षी और धोनी की शादी को 10 साल से ज्यादा समय हो चुका है। दोनों एक प्यारी से बेटी जीवा के पैरेंट्स बन चुके हैं।

"