Ind Vs Sa Virat Kohli

विराट कोहली ने हाल ही में समाप्त हुए टी 20 विश्व कप 2021 के बाद टी 20 से कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था. इसके बाद अब उनके वनडे की कप्तानी पर तलवार लटक रही है. रिपोर्ट्स की माने तो जल्द ही टी 20 के बाद विराट कोहली से वनडे की भी वापस ली जा सकती है. उनकी जगह रोहित शर्मा को वनडे का नया कप्तान बनाया जा सकता है. आपको बता दें कि टी 20 की कप्तानी छोड़ने के बाद बीसीसीआई ने रोहित शर्मा को टी 20 का नया कप्तान बनाया था और अब जल्द ही उन्हें वनडे फॉर्मेट का भी कप्तान बनाया जा सकता है.

रोहित को मिल सकती है वनडे की कमान

रोहित शर्मा

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट की माने तो बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा है कि विराट कोहली के अतिरिक्त वर्कलोड को कम करने के लिए वनडे की कप्तानी रोहित शर्मा को सौंपी जा सकती है. जब्कि विराट कोहली भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान बने रहेंगे. आपको बता दें कि वर्ल्ड कप के समाप्ती के बाद विराट कोहली ने टी 20 की कप्तानी को छोड़ने का फैसला किया था. जिसके बाद बीसीसीआई ने रोहित शर्मा को टी 20 का नया कप्तान बनाया था.

चयनकर्ता ले सकते हैं बडा़ फैसला

विराट कोहली के लिए सिरदर्द बने रोहित शर्मा, T20 के बाद जा सकती है वनडे की कप्तानी, सामने आई बड़ी अपडेट
आपको बता दें कि वनडे की कप्तानी को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म हो चुका है. फिलहाल चयनकर्ता जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेने के मूड में नहीं दिखाई दे रहे हैं. ऐसा हो सकता है कि इस मामले को लेकर चयनकर्ता विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ बैठक कर ही इस मामले पर कोई अंतिम फैसला करेंगे. आपको बता दें कि चयनकर्ता साल 2023 में होने वाले एकदिवसीय विश्व कप को ध्यान में रखकर टीम को तैयार करने की सोच रहे हैं.

रोहित ने कप्तान बनते ही दिखाया अपना जलवा

विराट कोहली के लिए सिरदर्द बने रोहित शर्मा, T20 के बाद जा सकती है वनडे की कप्तानी, सामने आई बड़ी अपडेट
विराट कोहली के टी 20 की कप्तानी छोड़ने के बाद बीसीसीआई ने रोहित शर्मा को टी 20 का कप्तान बनाया है. रोहित शर्मा ने कप्तान बनते ही अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है. रोहित ने अपनी नियमित कप्तानी में न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी टी 20 सीरीज में अभी तक दोनों मैचों में टॉस भी जीता है और मैच भी. वहीं, इसके अलावा रोहित शर्मा का बतौर कप्तान आईपीएल में भी रिकार्ड काफी शानदार रहा है. रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने कुल 5 आईपीएल के खिताब जीते हैं. ऐसे में कोई हर्ज की बात नहीं होगी की रोहित शर्मा को टी 20 के साथ ही वनडे की भी कप्तानी दे दी जाए.