Salman Khan Birthday

Salman Khan Birthday : बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan Birthday) आज 56 साल के हो गए हैं. सलमान खान (Salman Khan) का जन्म 27 दिसंबर 1965 में इंदौर शहर में हुआ था. सलमान ने अपने फिल्मी करियर कि शुरुआत साल 1988 में आई फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से की थी. इस खास मौके पर दुनिया भर से सलमान के चाहने वाले लोग अपने-अपने माध्यम से उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं.

जन्मदीन पर फैंस को दी खुशखबरी

Salman Khan
सलमान खान (Salman Khan Birthday) ने अपने बर्थडे पर अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी हैं. दरअसल अपने जन्मदिन पर उन्होंने यह कन्फर्म किया है कि वह साल 2015 में आई सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वल बनाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने कॉमेडी फिल्म ‘नो एंट्री’ की भी सीक्वल बनाने की बात कही है.

कैटरीना ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश

Salman Khan Katrina Kaif

सलमान खान (Salman Khan) के इस खास दिन पर उनकी क्लोज फ्रेंड और हाल ही में दुल्हन बनी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने खास अंदाज में सलमान को बर्थडे (Salman Khan Birthday) विश किया है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी शानदार एक्शन फोटो लगाने के साथ ही एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा. कैटरीना कैफ ने लिखा कि- “सलमान खान आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. भगवान करें जो प्यार, चमक और हुनर आपके पास है वो हमेशा यूं ही बरकरार रहे.”

Salman Khan  Katrina Kaif

25 दिसंबर को सांप ने काटा था सलमान को

Salman Khan
बता दें कि बर्थडे से ठीक सलमान खान (Salman Khan) को उनके पनवेल वाले फॉर्महाउस (Panvel Farm House) पर सांप ने काट लिया था. हालांकि सांप के काटने के बाद सलमान को इलाज के लिए तुरंत एमजीएम हॉस्पिटल ले जाया गया था. जहां इलाज के बाद अब उनकी हालत बिल्कुल ठीक है और वह आज अपना (Salman Khan Birthday) 56वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं.