हॉलीवुड

अमीर सेलेब्रिटिज़ की बात की जाए तो वो चाहे बॉलीवुड हो या हॉलीवुड हमें बहुत सारे बड़े से बड़े अमीर स्टार्स देखने को मिल जाएंगे. कहा तो यह जाता है कि लाखों करोड़ो की कमाई करने वाले इन स्टार्स के पास पैसा है तो इन्हें पर्सनल लाइफ में परेशानिया नहीं उठानी पड़ती और सुकून के साथ अपनी लाइफ जीते हैं, लेकिन आज हम आपको हॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके पास आज पैसा खूब है मगर अपनी बिमारी का इलाज वो फिर भी नहीं करा पा रहे हैं..

किम कार्दशियन

Kim Kardashian Is The Most Dangerous Celebrity To Search On Google - सबसे खतरनाक मॉडल हैं किम कार्दशियन, अगर इंटरनेट पर ढूंढा इनका नाम, तो आपकी खैर नहीं - Amar Ujala Hindi

हॉलीवुड की मशहूर टीवी एक्ट्रेस किम कार्दशियन को आप में से कई लोगों ने अक्सर सोशल मीडिया पर देखा होगा. किम इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहती हैं और वहां उनकी काफी बड़ी फैन फॉलोयिंग भी है. लेकिन किम के फैंस को आज हम बता दें कि, इस अमेरिकन एक्ट्रेस को सोरायसिस नाम की बीमारी है. गौरतलब है कि यही सेम बिमारी इंडियन एक्ट्रेस रश्मि देसाई को भी है.

सेलेना गोमेज

Jennifer Aniston Helped Selena Gomez: Jennifer Aniston Helped Selena Gomez To Deal With Breakup - Navbharat Times

हॉलीवुड सिंगर सेलेना गोमेज तो इतनी फेमस हैं कि उनकी फैन फॉलोयिंग सिर्फ विदेश में ही नहीं बल्कि भारत में भी काफी फैंस रहते हैं. सेलेना के इंस्टाग्राम पर 140 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है, लेकिन आपको बता दें कि, सेलेना को लुपस नाम की एक बड़ी बिमारी है जो शरीर की रोग से लड़ने की शक्ति खत्म कर देती है और इस बीमारी का अभी तक पूरी दुनिया में कोई इलाज नहीं है.

शकीरा

शकीरा की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ In Hindi - Zee News Hindi

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर शकीरा को तो कौन नहीं जानता, उनके गानों की लिरिक्स के तो भारत में भी काफी फैंस रहते हैं, लेकिन इन फैंस को बता दें कि, शकीरा को पिछले कई सालों से टॉक्सोप्लास्मोसिस नाम की बीमारी है और माना जाता है कि इस बीमारी का भी फिलहाल अभी तक कोई इलाज नहीं है. इतना ही नहीं इसमें तो इंसान सिर्फ दवाइयों के साथ जी सकता है.

एंजेलिना जोली

एंजेलिना जोली ने पहली बार साझा की 'मन की बात', ब्रैड पिट से अलग तो हुईं पर इसलिए नहीं जा सकीं दूर - Entertainment News: Amar Ujala

एंजेलिना जोली हॉलीवुड की काफी मशहूर एक्ट्रेस हैं. माना जाता है कि उनकी मां को कैंसर था और इसलिए  एंजेलिना जोली के BRCA1 नाम के जनीन में खामी थी, जिसकी वजह से उन्हें भी कैंसर हुआ था, लेकिन अब वो डबल मास्टैक्टोमी करा चुकी हैं, जिसकी वजह से 80% कैंसर का असर कम हो गया है लेकिन आज भी वह फिर से कैंसर होने के खतरे के अंदर ही जी रही हैं.

"

Why to seek entertainment from Youtube, Facebook, TV etc.. when all the entertainment is in the chattering of our thoughts!