नीता अंबानी देंगी कंगना को ऑफिस बनवाने के लिए 200 करोड़ !
/

कंगना रनौत के टूटे ऑफिस को बनवाने के लिए नीता अंबानी देंगी 200 करोड़, जाने सच्चाई

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी जुबानी जंग को लेकर काफी चर्चा में है. कंगना और शिवसेना के नेताओं के बीच लगातार जुबानी जंग छिड़ी हुई है. कंगना शिवसेना को बाबर आक्रमणकारी और मुंबई को POK भी कह चुकी हैं. इससे पहले शिवसेना के कई नेताओं ने कंगना को अपशब्द कहे थे, जिसके बाद लगातार मामला चर्चा में आ रहा है.

हम आपको बता दें, कंगना रनौत के मुंबई में स्थित फिल्म ‘ मणिकर्णिका’ के प्रोडक्शन हाउस में बीएमसी ने 24 घंटे की चेतावनी देते हुए एक चिट लगाई थी. कंगना की तरफ से कोई जवाब ना पाने के बाद बीएमसी ने कंगना का यह प्रोडक्शन हाउस अवैध बताते हुए कंगना का दफ्तर गिरा दिया था. शिवसेना के नेताओं ने उनको मुंबई छोड़ देने के लिए भी चेतावनी दी थी, जिसके बाद कंगना ने ऐलान किया कि वह 9 सितंबर को मुंबई आएंगी.

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है एक मैसेज

इन सब मामलों के बीच ही सोशल मीडिया पर एक संदेश तेजी से वायरल हो रहा है, इस संदेश में यह कहा जा रहा है कि कंगना रनौत का प्रोडक्शन हाउस तोड़फोड़ करने के बाद भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने कंगना की मदद करने के और अपना दफ्तर दोबारा बनवाने के लिए 200 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया है.

क्या है सच्चाई

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस मैसेज के बारे में हाल ही में सभी ने सोशल मीडिया पर निता अंबानी का नाम लेते हुए कहा है कि, उन्होंने कंगना रनौत के दफ्तर के लिए बड़ा बयान दिया. हम आपको बता दें कि फेसबुक पर वायरल हो रहा है, मैसेज में लिखा है कि, ”नीता अंबानी कंगना रनौत के दफ्तर को दोबारा बनवाने के लिए रिलायंस की ओर से 200 करोड़ रुपए की मदद का ऐलान कर रही हैं.”.

जानकारी के लिए बता दें कि नीता अंबानी ने अपनी तरफ से ऐसी कोई भी घोषणा नहीं की है, ना तो उनके परिवार वालों की तरफ से कोई भी ऐसा बयान आया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह मैसेज बिल्कुल फेक है, जिसका नीता अंबानी से कोई लेना देना नही है.

 

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या कर लेने के बाद कंगना रनौत के सवालों से शुरू हुआ. सुशांत की आत्महत्या पर जल्द कार्यवाही ना हो पाने की वजह से कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर कई सवाल उठाए थे. ड्रग्स मामले का खुलासा हो जाने के बाद बॉलीवुड पर भी कई तरह के आरोप लगाए गए थे. इन सबके बाद कंगना रनौत और शिवसेना सरकार में आपसी जंग शुरू हो गई.

कंगना रनौत ने कुछ समय पहले ट्विटर में मुंबई को पीओके कहा था. इन सब के बाद शिवसेना का बयान आया कि, ”कंगना रनौत मुंबई को पीओके कहकर मुंबई का अपमान कर रही हैं”.

शिवसेना के द्वारा कंगना को महाराष्ट्र में आने के लिए मना करने के बाद, कंगना रनौत की सुरक्षा के इंतजाम भी किए गए थे. खबर यह आ रही है कि कंगना रनौत की मां भाजपा सरकार में शामिल हो गई हैं.

हम आपको बता दें कि, बीएमसी ने कंगना रनौत के बांद्रा में स्थित प्रोडक्शन हाउस की बिल्डिंग का एक हिस्सा अवैध बताया था. जब अंगना रनौत को इसके लिए नोटिस जारी किया गया तो कंगना का कोई जवाब नहीं आया. बुधवार के दिन बीएमसी ने कंगना रनौत के दफ्तर पर बुलडोजर चलवा दिया, लेकिन बाद में बंबई हाईकोर्ट ने बीएमसी की इस कड़ी कार्यवाही पर रोक लगाते हुए फैसला सुना दिया.