आपकी जन्मतिथि बताएगी आपका भविष्य, जानिए कैसा होगा आज का दिन
/

17 सितंबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

किसी भी व्यक्ति के जीवन में अंकशास्त्र का बहुत महत्व होता है। हर व्यक्ति अपना होने वाला कल जानना चाहता है। भविष्य के गर्भ में क्या छिपा है ये जानने की उत्सुकता...

नई दिल्ली- किसी भी व्यक्ति के जीवन में अंकशास्त्र का बहुत महत्व होता है। हर व्यक्ति अपना होने वाला कल जानना चाहता है। भविष्य के गर्भ में क्या छिपा है ये जानने की उत्सुकता सदैव सबके मन में रहती है। भविष्य में क्या अच्छा होगा, क्या बुरा होगा, ये जानना सबके लिए रोचक होता है। बहुत से लोगों की कुंडली नहीं बनी होती है। यहां तक कि उनको अपनी राशि भी पता नहीं होती है। इसलिए उनको ज्योतिष से सटीक जानकारी नहीं मिल पाती है। इसलिए वरिष्ठ अंक शास्त्री संजय सेठी आपको आपके जन्मदिन के हिसाब से आपका दैनिक भविष्यफल बताएंगे…

किसी भी महीने में जन्म (1, 10, 19, 28) लेने वालों की 17 सितंबर 2020 दिन गुरुवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज का कम्पन कह रहा है कि आज आप एक नई लंबी योजना की शुरुआत करेंगे। आपको स्वतंत्र निर्णय लेने की आवश्यकता है। आप आत्मनिर्भर बनने का प्रयास करें। आपके आने वाले दिन सकारात्मक होंगे। भले ही आप पिछले कुछ समय से कठिनाइयों से गुजर रहे हैं पर आने वाले दिनों में घटने वाली कुछ घटनाएं आपके जीवन में नई आशा का संचार करेंगी।

किसी भी महीने में जन्म (2, 11, 20, 29) लेने वालों की 17 सितंबर 2020 दिन गुरुवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आपको अपने जीवन में संतुलन बनाने की आवश्यकता है। परिवार और सहकर्मियों के साथ आपको सामंजस्य स्थापित करने के लिए कुछ बेहतर करना होगा। जिससे कि सहकर्मियों के साथ आप बेहतर कार्य कर सकें। अपने भाग्य को मत कोसिए, चीजें आपको बेहतर बनानी होंगी। कंपन सब कुछ करने में सक्षम नहीं होगा, और यही कारण है कि आपको अकेले सब कुछ करने से बचना चाहिए। फिर आपको अपने प्रोफेशनल जीवन में अधिक सफलता मिलेगी। सहनशील बनें इस तरह, आप अपने साथी के साथ बेहतर संबंध भी बना पाएंगे

किसी भी महीने में जन्म (3, 12, 21, 30) लेने वालों की 17 सितंबर 2020 दिन गुरुवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज कंपन आपके लिए उत्साहजनक है। आप सहकर्मियों पर उनका सर्वश्रेष्ठ पाने के लिए दवाब डालेंगे, जिससे कि आपको उनसे कुछ बेहतर मिल सके। आपको अपने अंदर कुछ बदलाव लाने के लिए कुछ विशेष काम करने होंगे नहीं तो जिम्मेदारियों का बवंडर आपको खत्म कर देगा। आप अपने आप को मजबूत बनाएं तो आपका जीवन खुशहाली से भरा होगा।

किसी भी महीने में जन्म (4, 13, 22, 31) लेने वालों की 17 सितंबर 2020 दिन गुरुवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपको अपने कार्यक्षेत्र में नई चुनौतियों मिल सकती हैं। अगर आप धैर्यपूर्वक इन चुनौतियों का सामना करते हैं तो आपका कार्य सफलतापूर्वक सम्पन्न होगा। आपकी अनियमित दिनचर्या आपको मानसिक और शारीरिक तौर से परेशान कर सकती है। लेकिन कम्पन ये भी कह रहा है कि आप अपनी दिनचर्या को फिर से वापस पटरी पर लाने में सफल होंगे।

किसी भी महीने में जन्म (5, 14, 23) लेने वालों की 17 सितंबर 2020 दिन गुरुवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

अगले कुछ दिनों में आपके जीवन में उतार चढ़ाव का दौर शुरू होगा। अगर आप इस समय धैर्यपूर्वक इसको पार कर लेते हैं तो अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। आपको सीमित संसाधनों में खुद को संतुष्ट करना होगा। थोड़ा ओपन माइंड होने का प्रयास करें। आप उतने खुले नहीं हैं जितना आपको होना चाहिए। आप अपने आप को विकसित करने का प्रयास करें। जीवन में नया बदलाव लाने के लिए शॉर्टकट न अपनाए। जो है जितना है उसमें संतुष्ट रहने का प्रयास करें। आप जल्द ही सफलता की सीढ़ियां चढ़ेंगे।

किसी भी महीने में जन्म (6, 15, 24) लेने वालों की 17 सितंबर 2020 दिन गुरुवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आप अपने जीवन में असफलताओं और कठिनाइयों को लंबे समय से झेल रहे हैं। पर अब आप अपने जीवन एक नया संतुलन पाएंगे। आपको लोग कई प्रकार की सलाह देंगे। आप सलाह सबकी सुनिए पर जो उचित लगे वही करिए। क्योंकि आपसे बेहतर आपका कोई बढ़िया नहीं सोच सकता। अपने परिवार के साथ ज्यादा समय दें परिवार के साथ रहकर ही आप अपने मुश्किल दौर का डट कर सामना कर पाएंगे। आपको अपने स्वजनों से खराब रिश्ते बेहतर करने होंगे। इसके लिए आपको विशेष प्रयास करने चाहिए। जल्द ही आपका बेहतर समय आने वाला है।

किसी भी महीने में जन्म (7, 16, 25) लेने वालों की 17 सितंबर 2020 दिन गुरुवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपको एक नया रास्ता चुनना होगा। तभी आप अगले कुछ दिनों में उतार-चढ़ाव की स्थिति को रोक सकते हैं और अपने भौतिक जीवन में कुछ अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन आज आपको अपने उद्देश्यों का पालन करने के लिए खुद को संतुष्ट करना होगा। आप उतने खुले नहीं हैं जितना आपको होना चाहिए और आपके द्वारा मिलने वाला प्रत्येक व्यक्ति आपको यह महसूस कराएगा कि आपको अपने व्यवहार में कितना बदलाव लाने की आवश्यकता है। अपने जीवन में कुछ नयापन लाने का प्रयास करने के बजाय आरामदायक परिस्थितियों में रहना पसंद करें।

किसी भी महीने में जन्म (8, 17, 26) लेने वालों की 17 सितंबर 2020 दिन गुरुवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपको एक नए व्यक्ति से मिलने का अवसर मिलेगा। चीजों को बदलने के तरीके को बदलना व्यर्थ है, क्योंकि जो होना होगा वह होगा। वहीं आज आपको एक नया और मूल रास्ता चुनना होगा। आपको और स्वतंत्रता की आवश्यकता महसूस हो रही है। ये स्वतंत्रता यह आपको किसी भी पेशेवर या भावुक बंधनों को बनाने से इनकार करने के लिए प्रेरित करेगा। आपको एकांत में कुछ समय बिताना चाहिए। वर्तमान कंपन अंत में सफलता की बात कर रहे हैं और इससे आपको थोड़ी शक्ति मिलनी चाहिए।

किसी भी महीने में जन्म (9, 18, 27) लेने वालों की 7 सितंबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप एक दौर में प्रवेश कर रहे हैं।, आप एक ऐसी अवधि में प्रवेश कर रहे हैं, जिसमें आपका स्नेहपूर्ण जीवन आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण नहीं होगा। आप नए सिरे से शुरुआत करने जा रहे हैं और एक यात्रा या एक नया काम कर रहे हैं। आने वाले हफ्तों में कुछ बदलाव होंगे जो सहन करने के लिए भारी हैं। सक्रिय रहें। आप अपनी दिनचर्या को बदल कर सफलता पा सकते हैं।