गुरुवार को इन चीजों से रहें दूर तो संवर जाएगी किस्मत
/

गुरुवार को इन चीजों से रहें दूर तो संवर जाएगी किस्मत, जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

व्यक्ति के जीवन में ज्योतिष का बहुत महत्व होता है। भविष्य के गर्भ में बहुत कुछ छिपा हुआ है। यही वजह है कि हम सब अपने भविष्य को जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं।

नई दिल्ली- व्यक्ति के जीवन में ज्योतिष का बहुत महत्व होता है। भविष्य के गर्भ में बहुत कुछ छिपा हुआ है। यही वजह है कि हम सब अपने भविष्य को जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं। क्या अच्छा होगा, क्या बुरा होगा, ये जानना सबके लिए रोचक होता है। ज्योतिष में अंकशास्त्र का बहुत महत्व है। अंकों का गणित बड़ी से बड़ी बाधा को टालने की ताकत रखता है। अंकों का गणित किसी की भी किस्मत को बना सकता है या बिगाड़ सकता है। बहुत से लोगों की कुंडली नहीं बनी होती है। यहां तक कि उनको अपनी राशि भी पता नहीं होती है। इसलिए उनको ज्योतिष से सटीक जानकारी नहीं मिल पाती है। इसलिए वरिष्ठ अंक शास्त्री संजय सेठी आपकी जन्मतिथि से आपका दैनिक भविष्यफल बताएंगे…

किसी भी महीने में जन्म (1, 10, 19, 28) लेने वालों की 10 सितंबर 2020 दिन गुरुवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप नई ऊंचाइयों की खोज करने वाली किसी भी चीज के लिए एक मजबूत इच्छा महसूस कर रहे होंगे। यात्रा के अपने सपने को मजबूत बनाने से पहले आपको कुछ काम पूरे करने होंगे। वास्तव में, आपको अपनी वर्तमान बिजनेस स्थिति को स्पष्ट करना चाहिए और अपने परिवार और दोस्तों के साथ सटीक और स्पष्ट होना चाहिए। आपके प्रेम संबंध बेहद नाजुक हैं इसलिए आप उन्हें ठीक करने में सक्षम नहीं होंगे।

किसी भी महीने में जन्म (2, 11, 20, 29) लेने वालों की 10 सितंबर 2020 दिन गुरुवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज हम आपको अपने निजी जीवन में एक नई गति शुरू करने और एक बड़ी परियोजना की शुरुआत के लिए प्रोत्साहित करेंगे। सब कुछ उल्टा मत करो और अपने आप में आत्मविश्वास रखें, क्योंकि आपको अपनी परियोजनाओं को पूरा करने के लिए इसकी जरूरत होगी। यह कंपन भावुकता से अधिक बौद्धिक है और इसीलिए आपने अलग तरह से इसे करने का फैसला किया है। खुद को अधिक प्रेरित करने का प्रयास करें। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आप अपने उद्देश्यों तक नहीं पहुंचेंगे।

किसी भी महीने में जन्म (3, 12, 21, 30) लेने वालों की 10 सितंबर 2020 दिन गुरुवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप दिमागी संतुलन बनाएं रखें। कोई भी उकसाए तो उसकी बातों पर न आएं। क्योंकि आप सब कुछ अपने ऊपर लेते हैं और अपने परिवार, दोस्तों और सहकर्मियों-श्रमिकों के साथ चीजों को सुचारू रूप से व्यवस्थित करने की कोशिश करते हैं, तो आपको अंततः अपने जीवन में कुछ सामंजस्य रखना होगा। लेकिन कंपन सब कुछ करने में सक्षम नहीं होगा और यही कारण है कि आपको अकेले सब कुछ करने से बचना चाहिए। ऐसा करने से आपको अधिक सफलता मिलेगी।

किसी भी महीने में जन्म (4, 13, 22, 31) लेने वालों की 10 सितंबर 2020 दिन गुरुवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज कंपन आपके बारे में केवल सबसे चापलूसी और उत्साहजनक शब्दों में बोल रहे हैं। आप इसका फायदा उठाते हुए उन लोगों पर कुछ दबाव डालेंगे जिनके साथ आप सहयोग करते हैं ताकि आप उनमें से सबसे अच्छा चुन सकें। कुछ सुधार होंगे। जिम्मेदारियों का यह बवंडर खत्म होगा और आपको अपने भावुक जीवन की ओर ले जाएगा, जहां जीवन खुशहाल और कोमल सपनों से भरा होगा।

किसी भी महीने में जन्म (5, 14, 23) लेने वालों की 10 सितंबर 2020 दिन गुरुवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज कंपन आपके कार्यों को पूरा करने और समापन करने के बजाय प्रतिबिंब और प्रतीक्षा के बारे में अधिक बोल रहा होगा। हालांकि यदि आप धैर्य रखते हैं और आवश्यक प्रयास करते हैं, तो आप बाधाओं से बचे रहेंगे। अपने भावनात्मक जीवन में स्थिति आदर्श से बहुत दूर है और आपके भावुक जीवन में दिनचर्या आपके लिए भारी पड़ सकती है। सौभाग्य से यह धीमी अवधि जल्द ही खत्म होने वाली है और इसे पूरा करने के बाद आपको फिर से अपने आप पर विश्वास होना चाहिए।

किसी भी महीने में जन्म (6, 15, 24) लेने वालों की 10 सितंबर 2020 दिन गुरुवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

अगले कुछ दिनों में आप उतार-चढ़ाव की स्थिति को स्थिर कर सकते हैं और अपने भौतिक जीवन में कुछ अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन आज आपको अपने उद्देश्यों का पालन करने और कम प्रोफ़ाइल रखने के साथ खुद को संतुष्ट करना होगा। आप उतने खुले नहीं हैं जितना आपको होना चाहिए और आपसे मिलने वाला प्रत्येक व्यक्ति आपको यह महसूस कराएगा कि आपको अपने व्यवहार में बदलाव करने की कितनी आवश्यकता है। आपको नयापन पसंद नहीं है। अपने जीवन में कुछ नयापन लाने का प्रयास करने के बजाय जीवन को कुछ आरामदायक बनाएं।

किसी भी महीने में जन्म (7, 16, 25) लेने वालों की 10 सितंबर 2020 दिन गुरुवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आप अपने जीवन में स्थितियों को बदलना चाहते हैं। असफलताओं व कठिनाइयों में आपने लंबा समय बिताया है। अब लंबी अवधि के बाद एक नया संतुलन पाएंगे। यह आपके परिवार और दोस्तों से जुड़ा है। आप कुछ राहत महसूस करेंगे और हर कोई आपको अपने आंतरिक जीवन पर काम शुरू करने की सलाह देगा ताकि आप सुनहरे भविष्य को देख सकें।

किसी भी महीने में जन्म (8, 17, 26) लेने वालों की 10 सितंबर 2020 दिन गुरुवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपको एक नया और अहम रास्ता चुनना होगा। स्वतंत्रता के लिए आपकी इच्छा और स्वतंत्रता की आवश्यकता महसूस हो रही है और यह आपको किसी भी पेशेवर या भावुक बंधनों को बनाने से इनकार करने के लिए प्रेरित करेगा। यह व्यवहार आपको अलग करना चाहिए और आपको एकांत में कुछ समय बिताना चाहिए। वर्तमान कंपन अंत में सफलता की बात कर रहे हैं और इससे आपको थोड़ी शक्ति मिलनी चाहिए।

किसी भी महीने में जन्म (9, 18, 27) लेने वालों की 10 सितंबर 2020 दिन गुरुवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपको एक समूह, एक साझेदारी या एक नए व्यक्ति से मिलने का मौका मिल सकता है। हालांकि चीजों को बदलना व्यर्थ है क्योंकि जो होना होगा वह होगा, चाहे जो भी हो। इसके अलावा आप एक बड़े अनुबंध पर हस्ताक्षर करने या निवेश करने के बारे में विचार कर रहे हैं। इसलिए आपको स्पष्ट होना चाहिए ताकि आप कोई गलती न करें। आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिल सकते हैं जो आपकी योजनाओं को थोड़ा बढ़ा देता है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

10वीं पास लड़कों ने खेतों में बैठ MBA पास लोगों को लगाया करोड़ो का चुना |

कहां गए सुशांत सिंह राजपूत के 15 करोड़ रुपए? कहीं ये तो नहीं है असली सच |

ट्विंकल खन्ना ने बताया क्यों नहीं बन सकीं अक्षय कुमार से बड़ा स्टार |

नाम के पहले अक्षर से जानें अपनी लव लाइफ, भूलकर भी न करें इस नाम के लोगों से प्यार |

ऐसा दिखता है कंगना रनौत का मुंबई वाला लक्ज़री ऑफिस, देखें इनसाइड तस्वीरें |