दिल्ली और पंजाब के मैच में देखने को मिला अजीबोगरीब रन आउट, विडियो हो रहा वायरल

DC vs PBKS: मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स को आईपीएल 2022 की चौथी हार मिल चुकी है. 20 अप्रैल की रात को लीग के 32वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स आमने सामने थी और पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की गेंदबाजी के आगे पंजाब के बल्लेबाज ताश के पत्तो की तरफ ढेह गये. टॉस हारकर पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स को 116 रनों का टारगेट दिया, जिसे दिल्ली कैपिटल्स ने 9 विकेटों के साथ आराम से हासिल कर लिया. इस मैच में पंजाब के सभी खिलाडी आउट हुए लेकिन अर्शदीप काफी अलग तरीके से आउट हुए है.

Arshdeep Singh बचा सकते थे अपना विकेट

Arshdeep Singh

आपने मैदान में खिलाडियों को काफी बार रन आउट होते हुए देखा होगा पर क्या कभी देखा है की खलाड़ी अपनी मर्ज़ी से रन आउट हो गया हो. पंजाब और दिल्ली के मैच में कुछ ऐसा ही देखने को मिलता है. पंजाब की परि के आखरी ओवर में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) टूर्नामेंट में सबसे अजीबोगरीब आउट होने की लिस्ट में शामिल हो गए. पारी के आखरी ओवर में मुस्तफिजुर रहमान ने बल्लेबाज को डिफ्लेक्ट करने के लिए एक वाइड यॉर्कर फेंकी, जिसे पंजाब किंग्स के 10वें नंबर के बल्लेबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) पूरी तरह से चूक गए.

गेंद मिस करने के बाद अर्शदीप क्रीज़ में वापस ना लौट कर नोंन स्ट्राइकर एंड की तरफ दौड़ने लगे. दूसरी तरफ खड़े  वैभव अरोड़ा की रन लेने में कोई दिलचस्पी नहीं थी. विडियो में आप साफ़ देख सकते है की अर्शदीप आसानी से वापस जा सकते थे लेकिन अर्शदीप सिंह ने क्रीज पर लौटने के बजाय वैभव अरोड़ा से इस मामले पर चर्चा करना जरूरी समझा। इसके बाद ऋषभ पंत बड़े आराम से स्टंप्स पर पहुंच गए और अर्शदीप को रन आउट कर दिया.

DC vs PBKS में पंजाब किंग्स ने टेके घुटने

Dc Vs Pbks

DC vs PBKS: टॉस हारकर पंजाब किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. पंजाब के टॉप आर्डर ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलवाने में निराश किया और जल्दी जल्दी अपने विकेट गवां दिए. पंजाब किंग्स की पूरी टीम महज 115 रनों पर ही आलआउट हो गयी, जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स को सिर्फ 116 रनों का ही टारगेट मिला. आईपीएल 2022 के सबसे कम टोटल का पीछा दिल्ली ने सबसे तेज़ शुरुआत के साथ किया और टारगेट को सिर्फ 1 विकेट खो कर प्राप्त किया.

यह भी पढ़िए:

उमेश यादव ने इंटरव्यू में कही ये बड़ी बात, T20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल ट्राफी पर लगा है पूरा ध्यान

CSK की पांचवी हार के बाद कोच Stephen Fleming ने बताया क्या थी गुजरात के खिलाफ हारने की वजह

IPL 2022: आईपीएल इतिहास में सबसे लम्बा छक्का मारने वाले खिलाडियों की लिस्ट, लिस्ट में एक बॉलर भी शामिल