Avesh Khan की किफायती गेंदबाजी के आगे दक्षिण अफ्रीका ने टेके घुटने, सोशल मीडिया पर छाया गेंदबाज

भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए चौथे मुकाबले में टीम इंडिया ने टी-20 सीरीज में बराबरी कर ली है। जहां टीम इंडिया ने 170 रनों का टारगेट दिया था, जिसके जवाब में साउथ अफ्रीका टीम ने 87 रन ही बनाए और भारतीय टीम ने कमाल की गेंदबाजी का नजारा पेश किया।

इस मैच में हीरो रहे तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे टी-20 मैच में किफायती गेंदबाजी करते हुए भारत की झोली में जीत डाल दी। इस मैच में Avesh Khan ने 4 विकेट झटके और सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

Avesh Khan ने चौथे टी-20 मैच में झटके 4 विकेट

Avesh Khan ने चौथे टी-20 मैच में झटके 4 विकेट
Avesh Khan ने चौथे टी-20 मैच में झटके 4 विकेट

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका सीरीज के पहले 3 मैचों में आवेश खान (Avesh Khan) को एक भी विकेट हासिल नहीं हुआ था। लेकिन वो कहते है न जब ऊपर वाला देता है तो छप्पर फाड़कर ही देता है। ऐसा ही कुछ आज के चौथे मुकाबले में देखने को मिला है। जहां आवेश खान ने किफायती गेंदबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका टीम के छक्के छुड़ा दिए। वहीं आवेश खान ने ये मैच विनिंग पारी अपने पिता को की डेडिकेट की है। उन्होंने मैच के बाद ये बताया कि उनके पिता का आज जन्मदिन है, ऐसे में ये विनिंग पारी ये उन्हें डेडिकैट करते है।

बता दें आवेश ने अपने 4 ओवर में सिर्फ 18 रन देकर 4 विकेट भी अपने नाम किए। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर आवेश जमकर वाह-वाही लूट रहे है। सभी फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छा गए Avesh Khan