टी20 मैच हारने के बाद इस खिलाडी पर फूटा फैंस का गुस्सा, कहा &Quot;टी20 करियर हो गया है खत्म...&Quot;

Dinesh karthik: इंडियन क्रिकेट टीम के लिए फैंस काफी ज्यादा जनूनी है. यहाँ पर क्रिकेट को धर्म और अपने पसंदीदा खिलाडी को भगवान तक मान लिया जाता है. कुछ पूर्व खिलाडी भी समय-समय पर ऐसा बयान भी दिया है की चढ़ते हुए सूरज को ही सलाम किया जाता है. अगर कोई खिलाडी लगातार अच्छा प्रदर्शन करता है तो वो हीरो लेकिन जैसे ही फ्लॉप होता है तो सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने वालों की कोई कमी नहीं होती है. ऐसा ही अब इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में खराब प्रदर्शन के चलते दिनेश कार्तिक (Dinesh karthik) को भी फैंस आड़े हाथ ले लिया है.

Dinesh karthik से फैंस हुए नाराज़

Dinesh Karthik

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में इंडियन विकेट कीपर दिनेश कार्तिक (Dinesh karthik) कोई ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाए है. दिनेश तीनों की मैच में काफी सस्ते में आउट हो गये. पहले मैच में 11 रन दूसरे मैच में 17 बनाने के बाद तीसरे मैच में वो दहाई के अंक तक भी नहीं पहुँच पाएँ. जहाँ पर युवा बल्लेबाज़ रन बनाते हुए नज़र आ रहे है वही कमबैक हीरो कार्तिक (Dinesh karthik) रन बनाने को लेकर जूझ रहे है.

दिनेश कार्तिक के फ्लॉप होने के बाद इंडियन फैंस काफी नाराज नज़र आ रहे है. जहाँ पर एक यूजर ने उनके टी20 करियर के ही खत्म होने की बात बोल दी वही एक यूजर ने उन्हें एक आईपीएल प्लेयर तक ही सीमित कर दिया.

 सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन

दिनेश कार्तिक का आईपीएल में प्रदर्शन

टी20 मैच हारने के बाद इस खिलाडी पर फूटा फैंस का गुस्सा, कहा &Quot;टी20 करियर हो गया है खत्म...&Quot;

अगर आईपीएल 2022 की बात करे तो कार्तिक (Dinesh karthik) इस साल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेले थे और टीम के लिए कई मैच जीताऊ पारी खेली है. उन्होंने आईपीएल के 16 मैचों में 330 रन बनाये है. टीम में वो एक फिनिशर की भूमिका में नज़र आये थे जिसके चलते उन्होंने इंडियन टीम में भी कमबैक किया पर पिछली पांच पारियों में कार्तिक (Dinesh karthik) वैसे प्रदर्शन नहीं कर पाए है जैसी उनसे उम्मीद की जा रही थी.

हार के बावजूद सीरीज हुई इंडिया के नाम

टी20 मैच हारने के बाद इस खिलाडी पर फूटा फैंस का गुस्सा, कहा &Quot;टी20 करियर हो गया है खत्म...&Quot;

मैच की बात करे तो इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया. टीम इंडिया के भुवनेश्वर, बुमराह को आराम दिया था. ऐसे में इंडियन गेंदबाजी कई अनुभवहीन नज़र आई. डेविड मलान और लिविंगस्टोन के तूफ़ान में पूरी गेंदबाजी उड़ गयी. इंग्लैंड ने 7 विकेट के नुकसान पर 215 रन का बड़ा स्कोर बनाया था.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम की शुरुआत काफी खराब रही. तीनो शुरुआती बल्लेबाज़ सिर्फ 31 रन पर वापस लौट गये. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने मैच में शानदार शतकीय पारी खेल पर टीम को संभाला लेकिन श्रेयस अय्यर के साथ हुई साझेदारी के अलावा अन्य किसी खिलाडी से उन्हें सपोर्ट नहीं मिला जिसके चलते टीम को नजदीकी हार सा सामना करना पड़ा.

और पढ़िए:

इंग्लिश बल्लेबाजों से धुनाई के बाद टी20 वर्ल्ड कप में इस तेज़ गेंदबाज को जगह मिलना हुआ नामुमकिन

लाइव मैच में ही हार्दिक पंड्या ने दे दी साथी खिलाडी को गाली, विडियो हो रहा वायरल

15 गेंदों में बनाये 74 रन, टी20 ब्लास्ट में रिले रोसोव ने खेली आतिशी पारी