वार्नर के दिल्ली कैपिटल्स के पहले मैच में दिखा फ्लॉप शो, इस युवा गेंदबाज़ ने फँसाया अपनी फिरकी में

IPL 2022 में कल लखनऊ सुपर जायंटस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच में मुकाबला हुआ. इस मैच में टॉस जीतकर लखनऊ ने दिल्ली को पहले बल्लेबाज़ी के लिए बुलाया. मैच में दिल्ली की शुरुआत थोडा ठीक ठाक हुई और प्रथ्वी शॉ ने शानदार 61 रन की पारी खेली लेकिन डेविड वार्नर ने का बल्ला इस मैच में नहीं चला और वो 12 गेंद में सिर्फ 4 रन पर आउट हो गये. वार्नर सीज़न के पहले मैच में फ्लॉप हो गये. वार्नर के फ्लॉप शो का जिम्मेदार लखनऊ का एक युवा गेंदबाज़ है जिसने अपनी फिरकी में रोवमन पॉवेल को भी फसाया.

बिश्नोई ने किया वार्नर के बल्ले को खामोश

Lsg

आईपीएल 2022 के 15वें मुकाबले में टॉस हार कर बल्लेबाज़ी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ के सामने 150 रन का एवरेज लक्ष्य रखा. दिल्ली को इस लक्ष्य पर रोकने के लिए रवि बिश्नोई का योगदान काफी ज्यादा रहा उन्होंने दिल्ली के रोवमन पॉवेल और डेविड वार्नर का विकेट लिया है. इस मुकाबले में रवि बिश्नोई की गेंदबाजी के सामने Delhi Capitals के आक्रमक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का बल्ला नहीं चल पाया. बिश्नोई के वार्नर का विकेट लेने के बाद सोशल मीडिया में रवि बिश्नोई को काफी सराहना मिल रही है.

सोशल मीडिया पर मिली विश्नोई को सराहना

डेविड वार्नर ने दिखाया फ्लॉप शो

वार्नर के दिल्ली कैपिटल्स के पहले मैच में दिखा फ्लॉप शो, इस युवा गेंदबाज़ ने फँसाया अपनी फिरकी में

आईपीएल के अपने पहले मैच में डेविड वार्नर 12 गेंद में सिर्फ 4 रन पर अपना विकेट गवां कर फ्लॉप शो शाबित हुए है. दरअसल ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान दौरे के वजह से वॉर्नर Delhi Capitals के दो मुकाबलो के लिए उपलब्ध नहीं थे. बता दें 13 साल बाद दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ने के बाद यह वार्नर का पहला मैच था. जी हां, आईपीएल 2009 में वॉर्नर दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे और आईपीएल 2022 में फिर से एक बार दिल्ली फ्रेंचाइजी ने इन्हें अपने साथ जोड़ लिया.

वार्नर (David Warner) का IPL में अभी तक का सफ़र

David Warner Ipl 2022

डेविड वार्नर आईपीएल के सबसे सफल विदेशी खिलाडियों में से एक है. इस टूर्नामेंट में वो सबसे ज्यादा रन बनाने वाले विदेशी बल्लेबाज़ है जिन्होंने अभी तक 143 मैच खेले है और इसमें वो 4 शतक और 49 अर्धशतक के साथ 5286 रन के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले सभी बल्लेबाजों की लिस्ट में पाचवें नंबर पर आते है. सबसे खास बात यह भी है की David Warner की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद ने IPL का ख़िताब भी जीता है.

यह भी पढ़िए:

DC vs LSG के मैच के बाद पॉइंट्स टेबल में क्या हुआ बदलाव, ऑरेंज और पर्पल कैप की रेस में कौन है दावेदार

आज आमने सामने भिड़ेंगे पंजाब और गुजरात, क्या गुजरात मारेगी हैट्रिक या पंजाब से मिलेगी पहली हार

LSGvsDC: ‘खराब परिस्थितियों में आयुष ने अपनी नसों को पकड़ कर रखा’, मैच में मिली जीत के बाद बोले Kl Rahul