कोरोना संक्रमित होने वाले दीपक चाहर ने कहा था, 'हम नहीं पहनते मास्क'
///

कोरोना संक्रमित होने वाले दीपक चाहर ने कहा था, ‘हम नहीं पहनते मास्क’

चेन्नई सुपर किंग्स के हाएं हाथ के तेज गेंदबाज दीपक चाहर IPL 2020 से ठीक पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद उन्हें इस टीम के दूसरे सदस्यों की तरह ही आइसोलेशन में रखा गया है।

नई दिल्ली- चेन्नई सुपर किंग्स के हाएं हाथ के तेज गेंदबाज दीपक चाहर IPL 2020 से ठीक पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद उन्हें इस टीम के दूसरे सदस्यों की तरह ही आइसोलेशन में रखा गया है। अब एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसमें दीपक चाहर अपने सीएसके के साथी खिलाड़ियों के साथ फ्लाईट में दिख रहे हैं जिससे सभी यूएई गए थे। इस फोटो पर दीपक चाहर से उनके छोटे भाई राहुल चाहर ने कमेंट करते हुए पूछा कि भाई आपका मास्‍क कहां है। सोशल डिस्‍टेंसिंग कहां है।

इस पर दीपक चाहर ने अपने भाई को जवाब दिया कि भाई दो बार सभी के टेस्‍ट नेगेटिव आए हैं और परिवार के साथ हम मास्‍क नहीं पहनते। अब दीपक के इस जवाब को लेकर घिर गए हैं। सोशल मीडिया पर दीपक को जबर्दस्त रूप से ट्रोल किया जा रहा है।

एक और खिलाड़ी हुआ कोरोना संक्रमित

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन की राह और मुश्किल हो गई है। शुक्रवार को सीएसके के एक गेंदबाज और कुछ स्टाफ सदस्यों के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर आई थी, शनिवार को एक और खिलाड़ी के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर आ गई है। वहीं दूसरा कौन सा खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है, उसका नाम सामने नहीं आया है।

स्पोर्ट्सस्टार की खबर के मुताबिक बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए दूसरे खिलाड़ी हैं। इस बीच सुरेश रैना भी निजी कारणों के चलते आईपीएल के 13वें सीजन से हट गए हैं। सुरेश रैना 21 अगस्त को बाकी टीम के साथ दुबई पहुंचे थे, लेकिन निजी कारणों के चलते भारत लौट आए हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के 10 सदस्य कोरोना वायरस से हुए थे संक्रमित

शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स टीम के 10 सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। दीपक चाहर ने चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए आईपीएल में 29 मैच खेले हैं, इसमें उन्होंने कुल 32 विकेट लिए हैं। दीपक चाहर ने आईपीएल के अंतिम सीजन में 22 विकेट लिए थे। कोरोना के मामले आने के बाद टीम ने एक सप्ताह के लिए क्वॉरंटीन पीरियड बढ़ा दिया है।

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत ने मरने से पहले ‘पेनलेस डेथ’ नहीं, सर्च की थी ये 2 चीजें |

कूपर अस्पताल के स्टाफ का दावा, सुशांत के गले में सुई के निशान और टूटे हुए थे पैर |

जानिए कितने बजे चलेगी पहली मेट्रो और कब होगी बंद, इन यात्रियों को नहीं मिलेगी एंट्री |

सैफ अली खान ने बयाँ किया डरावना किस्सा, कहा डांस करने से मना किया तो मार दी सिर पर बोतल |

टीवी इंडस्ट्री को लगा एक और बड़ा झटका फेमस अभिनेत्री का हुआ निधन |