वीडियो : हसन अली से कैच छूटने पर शोएब मलिक ने ऐसा काम किया, जिसे देख पूरे स्टेडियम में तालियाँ बजने लगी !

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच कल खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में हसन अली द्वारा छोड़ा गया कैच काफ़ी सुर्खियों बटोरनी का काम कर रही हैं। आपको बता दे हसन अली द्वारा कैच ड्रॉप बाद ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने 3 गेंदों में 3 छक्के लगाकर ऑस्ट्रेलिया टीम को जीत दिला दिया था ।

आपको बता दें हसन अली ने कैच उस समय में छोड़ा जब लग रहा था कि अगर एक विकेट वहां गिरता तो मैच बदल सकता था । उनके द्वारा कैच छोड़ने के बाद गेंदबाज और उनके कई सारे साथी खिलाड़ी उनसे नाराज़ दिखाए दिए मगर टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक ने दिया हसन अली का साथ।

आपको बता दूं हसन अली के कैच ड्रॉप करने के बाद जहां हर खिलाड़ी उनके तरफ़ गुस्सा से देख रहा था तो वहीं शोएब मलिक ने हसन अली के पास आकर उनका साथ देना का काम किया ।

शोएब मलिक हसन अली के पास आकर हौसले बनाए रखने कहते हुए दिखे । कॉमेंटेटर ने भी शोएब मलिक के इस व्यवहार के लिए काफ़ी तारीफ़ की।

वहीं अगर हम मैच की बात करें तो कल खेले गए मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। दोनों ही टीम ने इस निर्णायक मुकाबले के लिए अपने टीमों में एक भी बदलाव नहीं किया।

आपको बता दे पहले बल्लेबाजी करने आए पाकिस्तान के टीम ने सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और फखर जमान के अर्धशतकीय पारी के मदद से अपने 20 ओवर में 176 रन बना पाई । ऑस्ट्रेलिया के तरफ़ से मिचेल स्टार्क ने 2 विकेट झटके।

वहीं ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान द्वारा दिए गए इस लक्ष्य को एक ओवर रहते ही हासिल कर लिया और फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। ऑस्ट्रेलिया के तरफ़ वार्नर ने सबसे ज्यादा 49 रनों की पारी खेली। वहीं पाकिस्तान के ओर से शादाब खान ने 4 विकेट लिए ।