Deepak Chahar

चेन्नई सुपर किंग्स अपनी अभी तक के सबसे खराब आईपीएल प्रदर्शन से गुजर रही है. आईपीएल 2022 में CSK अभी तक एक भी मैच जीतने में सफल नहीं हो पाई है. टीम के खेले गये 4 मैचों में जडेजा के नेतृत्व वाली चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा है. टीम की हार कारण बैटिंग, बोलिंग दोनों डिपार्टमेंट में असफल दिखाई दे रही है. हार का कारण कुछ हद तक उनका तेज गेंदबाजी आक्रमण का कमजोर होना भी है. टीम विरोधी टीम को बड़े लक्ष्य बनाने से रोक नहीं पा रही है. आज CSK का मैच RCB से होना है लेकिन मैच से पहले टीम को बड़ा झटका लगने वाला है.

स्टार प्लेयर हो सकता है टीम से बाहर

Deepak Chahar

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम के स्टार बॉलर दीपक चाहर (Deepak Chahar) को 14 करोड़ की भारी कीमत में टीम के साथ जोड़ा था लेकिन चोट के चलते वो अभी तक टीम के साथ नहीं जुड़ पाए है. चाहर टूर्नामेंट शुरू होने से पहले चोटिल हो गये थे. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस उम्मीद में थी कि दीपक चाहर फिट होकर IPL के बीच में वापसी कर लेंगे, लेकिन अब ऐसा मुश्किल नजर आ रहा है. NCA में अपनी इंजरी से उबरने की कोशिश कर रहे है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि दीपक चाहर को उनकी पुरानी बैक इंजरी फिर से परेशान कर रही है.

14 करोड़ में CSK ने दोबारा खरीदा

Deepak Chahar

IPL 2021 के 15 मुकाबलों में 14 विकेट हासिल करने वाले दीपक चाहर (Deepak Chahar) को चेन्नई सुपरकिंग्स ने मेगाऑक्शन से पहले 14 करोड़ की भारी भरकम राशि में अपने साथ किया था. दीपक चाहर न सिर्फ बेहतरीन स्विंग बॉलर हैं बल्कि लोअर ऑर्डर में बल्ले के साथ भी कमाल दिखाना जानते है. श्रीलंका के खिलाफ नाबाद 69 रन और साउथ अफ्रीका के खिलाफ 54 रन की अर्धशतकीय पारी ने उन्हें बेहद कीमती खिलाड़ी बना दिया था.

Deepak Chahar की खल रही कमी

Deepak Chahar

दीपक चाहर (Deepak Chahar) का IPL में अब तक शानदार प्रदर्शन रहा है। उन्होंने 63 मुकाबलों में 59 विकेट झटके हैं. इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन एक मैच में 13 रन देकर चार विकेट है. दीपक चाहर इंडिया और वेस्ट इंडीज के बीच हुए तीसरे T20 मैच में चोटिल हो गये थे. इसके बाद से वो नेशनल क्रिकेट एकेडमी, बेंगलुरू में हैं. वहां पर वो अपनी चोट से उबरने के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं। दीपक के टीम में न होने का नुकसान चेन्नई को उठाना पड़ रहा है. इसका अंदाजा इससे लगा सकते हैं कि चेन्नई 210 रन बनाने के बाद भी मैच नहीं जीत पाई.

धोनी की कप्तानी में शुरू हुआ करियर

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आई बुरी खबर, टीम के स्टार बॉलर होगा आईपीएल से बाहर

ओवरऑल रिकॉर्ड की बात करें तो दीपक चाहर का टूर्नामेंट में अब तक खेल शानदार रहा है, उन्होंने 63 मुकाबलों में 59 विकेट चटकाए हैं, इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन एक मैच में 13 रन देकर चार विकेट है। दीपक चाहर ने 2016 में अपना करियर धोनी की कप्तानी में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के साथ शुरू किया था, तब उन्हें टीम ने 10 लाख के बेस प्राइज में खरीदा था। 2018 के मेगा ऑक्शन में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 80 लाख में अपने साथ जोड़ा।

यह भी पढ़िए:

गेंदबाज जिन्होंने IPL इतिहास में सबसे ज्यादा मेडेन ओवर डालने का रिकॉर्ड बनाया

IPL : आईपीएल इतिहास में सिर्फ एक रन से शतक से चुकने वाले खिलाडियों की लिस्ट, किंग कोहली भी है शामिल

IPL 2022 : IPL में यह 5 खिलाडी ढूंढ रहे है टीम इंडिया में वापसी का रास्ता, एक रह चूका है उपकप्तान