Ipl 2022 Lsg Vs Rcb के मैच में कौन सी टीम करेगी टेबल में टॉप, जाने क्या होगी संभावित प्लेयिंग Xi?

IPL 2022 LSG vs RCB: आईपीएल के लीग स्टेज के मुकाबले दिन-ब -दिन काफी रोमांचक होते जा रहे है. पॉइंट्स टेबल पर कल के मैच के बाद राजस्थान अब पॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर पहुँच गयी है जबकि पहले नंबर पर अपनी पांचवी जीत के बाद गुजरात पॉइंट्स टेबल पर पहले पायदान पर आ गयी है. आज शाम आईपीएल का 31वां मैच लखनऊ सुपर जायंटस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (LSG vs RCB) के बीच खेला जाएगा. इस कांटे की टक्कर में राहुल और डू प्लेसिस एक दूसरे के आमने सामने होंगे.

लखनऊ 6 मैच में 4 जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में 3rd पायदान पर है जबकि बैंगलोर 6 मैच में 4 जीत और 2 हार के साथ टेबल में 4th पोजीशन पर है. लखनऊ और बैंगलोर (LSG vs RCB) के बीच में आईपीएल के 15th सीज़न का 31वां मैच डीवाई पाटिल स्टेडियम, नवी मुंबई में खेला जायेगा. दोनों ही टीमें आज शाम 7:30 बजे मैदान पर जीत के इरादे से उतरेगी.

दोनों टीम (RR vs KKR) की पॉइंट्स टेबल में जगह

Lsg Vs Rcb

अगर पॉइंट्स टेबल की बात करे तो हम ऊपर बता चुके है, लखनऊ 6 मैच में 4 जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में 3rd पायदान पर है जबकि बैंगलोर 6 मैच में 4 जीत और 2 हार के साथ टेबल में 4th पोजीशन पर है. कल के मैचों के बाद राजस्थान रॉयल्स की टीम चौथी जीत के साथ अब टेबल पर 2nd पोजीशन पर आ गयी है जबकि कोलकाता एक और हार के साथ छ्टे नंबर पर खिसक गयी है. आज के मैच की बात करे तो अगर आज का मैच RR जीत जाती है तो उसको टेबल में टॉप टेबल टॉप करने का मौका मिलेगा और अगर RCB इस मैच में जीत प्राप्त करती है तो अपनी वो तालिका टॉप 3 में शामिल हो जाएगी.

LSG vs RCB मैच में कौन पड़ेगा भारी

Ipl 2022 Lsg Vs Rcb के मैच में कौन सी टीम करेगी टेबल में टॉप, जाने क्या होगी संभावित प्लेयिंग Xi?

आईपीएल 2022 के 31वें मैच में लखनऊ और बैंगलोर एक दूसरे के आमने सामने होंगे. अगर अभी तक के आईपीएल सफ़र की बात करे तो दोनों ही टीमें एक दूसरे के खिलाफ पहली बार मैदान मर उतर रही है. अभी तक खेले गये मैचों को देखे तो दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है. आईपीएल 2022 में दोनों ही टीमें 8 पॉइंट्स के साथ एक दूसरे के खिलाफ पहली जीत के लिए मैदान में उतरेगी.

बैंगलोर चाहेगी टॉप 3 में शामिल होना

Rcb

बैंगलोर की टीम अपनी जीत की लय को फिर से बनाने के लिए आज मैदान में उतरेगी. बंगलोर के पास टेबल टॉप करने का मौका भी होगा अगर वो यह मैच बड़े अंतर से जीत जाती है. इसके लिए टीम की बल्लेबाजी काफी हद तक फाफ डू प्लेसिस और अनुज रावत की ठोस शुरुआत पर काफी निर्भर करती है. इसके बाद विराट कोहली से भी आज एक बड़ी पारी की उम्मीद की जा सकती है. मैक्सवेल और दिनेश कार्तिक टीम के आखरी ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी के दम पर किसी भी लक्ष्य को हासिल कर सकते है या टीम को 200 के पास ले जा सकते है.

गेंदबाजी की जहाँ तक बात है तो टीम बहुत हद तक हसरंगा पर निर्भर करती है लेकिन अब टीम के साथ हर्शल पटेल और मोहम्मद सिराज भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे है पर सिराज को अपने रन लूटने की गति पर लगाम लगानी होगी. साथ ही दो मैच में हेज़लवुड 4 विकेट अपने नाम किये है तो उम्मीद है की वो आज के मैच में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

लखनऊ चाहेगी एक और जीत

Lsg

आईपीएल 2022 में शामिल हुई नयी टीम लखनऊ सुपरजायंटस इस साल काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. बल्लेबाज़ी में टीम के कप्तान केएल राहुल 235 रन के साथ सबसे आगे नज़र आते है. वही डीकॉक, दीपक हूडा भी काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए टीम को जीत दिलवाने में अहम् भूमिका निभा रहे है. युवा आयुष बडोनी भी एक पचास के साथ मिडिल ओवर में तेज़ बल्लेबाज़ी करते हुए नज़र आते है. मनीष पांडे अभी टास्क कोई भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए है और अगर आज के मैच में वो रन नहीं बनाते टीम से ड्राप भी हो सकते है.

गेंदबाजी के लिए टीम के युवा फ़ास्ट बॉलर आवेश खान 11 विकेट के साथ टीम के सबसे सफल बॉलर साबित हो रहे है. लेकिन रवि बिश्नोई और कृष्णप्पा गोव्थम उनका साथ बेहतर तरीके से नहीं दे पा रहे है. आज के मैच में जीत के लिए टीम के अन्य बॉलरों को विकेट चटकाने होंगे और जैसन होल्डर को रन लूटाने की गति कम करनी होगी.

LSG vs RCB की संभावित प्लेयिंग XI

Ipl 2022 Lsg Vs Rcb के मैच में कौन सी टीम करेगी टेबल में टॉप, जाने क्या होगी संभावित प्लेयिंग Xi?

लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेयिंग XI:

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डिकॉक, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, कृणाल पंड्या, इविन लुईस, मार्कस स्टोइनिस, जेसन होल्डर, एंड्रयू टाइ, काइल मायर्स, आवेश खान, दुष्मंता चमीरा, रवि बिश्नोई, आयुष बडोनी, मनन वोहरा, कृष्णप्पा गौतम, शाहबाज नदीम, अंकित राजपूत, मयंक यादव, मोहसिन खान और करण शर्मा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेयिंग XI:

फाफ डुप्लेसी (कप्तान), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल, वानिंदु हसरंगा, दिनेश कार्तिक, जोश हेजलवुड, शाहबाज अहमद, अनुज रावत, आकाश दीप, महिपाल लोमरोर, फिन एलन, शेरफेन रदरफोर्ड, जेसन बेहरेनडॉर्फ, सुयश प्रभुदेसाई, चामा मिलिंद, अनीश्वर गौतम, कर्ण शर्मा, डेविड विली, रजत पाटीदार, सिद्धार्थ कौल

कहाँ देखें Lucknow Super Giants vs Royal Challengers Bangalore का मैच लाइव?

Lsg Vs Rcb

अपने मोबाइल पर आप LSG vs RCB का लाइव मैच डिज्नी+हॉटस्टार पर आसानी के साथ देख सकते है. इसके अलावा जिओ यूजर्स Jio TV के जरिये मैच का सीधा प्रसारण देख सकते है.

टीवी पर आप Star Sports Networks के Star Sports 1, Star Sports 1 HD, Star Sports 3, Star Sports 3 HD पर देख सकते है.

LSG vs RCB के बीच मुकाबला 19 अप्रैल को शाम 7:30 बजे से शुरू होगा.

यह भी पढ़िए:

उमेश यादव ने इंटरव्यू में कही ये बड़ी बात, T20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल ट्राफी पर लगा है पूरा ध्यान

CSK की पांचवी हार के बाद कोच Stephen Fleming ने बताया क्या थी गुजरात के खिलाफ हारने की वजह

IPL 2022: आईपीएल इतिहास में सबसे लम्बा छक्का मारने वाले खिलाडियों की लिस्ट, लिस्ट में एक बॉलर भी शामिल