Ipl 2022 Pbks Vs Srh: दोनों टीमों की निगाह होगी पॉइंट्स टेबल के शीर्ष पर, जाने क्या होगी प्लेइंग Xi

IPL 2022 PBKS vs SRH: आईपीएल के लीग स्टेज के मुकाबले दिन-ब -दिन काफी रोमांचक होते जा रहे है. पॉइंट्स टेबल पर कल के मैच के बाद लखनऊ अब पॉइंट्स टेबल में दुसरे पायदान पर पहुँच गयी है जबकि बैंगलोर अपनी चौथी जीत के बाद अब पॉइंट्स टेबल पर तीसरे पायदान पर आ गयी है. आज दोपहर आईपीएल का 28वां मैच पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद  (PBKS vs SRH) के बीच खेला जाएगा. इस कांटे की टक्कर में मयंक अग्रवाल और केन विलियमसन एक दूसरे के आमने सामने होंगे.

एक तरफ पंजाब ने अभी तक पांच मैच खेले है जिसमें 3 जीत के साथ वो पंजाब पोजीशन पर है जबकि हैदराबाद भी पांच मैच में 3 जीत और 2 हार के साथ टेबल में 7th पोजीशन पर है. पंजाब और हैदराबाद (PBKS vs SRH) के बीच में आईपीएल के 15th सीज़न का 28वां मैच डीवाई स्टेडियम, नवी मुंबई में खेला जायेगा. दोनों ही टीमें आज दोपहर 3:30 बजे मैदान पर जीत के इरादे से उतरेगी.

दोनों टीम (PBKS vs SRH) की पॉइंट्स टेबल में जगह

Ipl 2022 Pbks Vs Srh: दोनों टीमों की निगाह होगी पॉइंट्स टेबल के शीर्ष पर, जाने क्या होगी प्लेइंग Xi

अगर पॉइंट्स टेबल की बात करे तो हम ऊपर बता चुके है, पंजाब 5 मैच में 3 जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में 5th पायदान पर है जबकि हैदराबाद 5 मैच में 3 जीत और 2 हार के साथ टेबल में 7th पोजीशन पर है. कल के मैच के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम चौथी जीत के साथ अब टेबल पर 3rd पोजीशन पर आ गयी है जबकि लखनऊ एक और जीत के साथ 2nd पायदान पर पहुँच गयी है. आज के मैच की बात करे तो अगर आज का मैच PBKS जीत जाती है तो उसको टेबल में ऊपर की तरफ जाने का मौका मिलेगा और अगर SRH इस मैच में जीत प्राप्त करती है तो अपनी वो तालिका में टॉप टीम्स में जगह बना सकती है.

PBKS vs LSG मैच में कौन पड़ेगा भारी

Ipl 2022 Pbks Vs Srh: दोनों टीमों की निगाह होगी पॉइंट्स टेबल के शीर्ष पर, जाने क्या होगी प्लेइंग Xi

आईपीएल 2022 के 28 वां मैच पंजाब और हैदराबाद एक दूसरे के आमने सामने होंगे. अगर अभी तक के आईपीएल सफ़र की बात करे तो दोनों ही टीमें एक दूसरे के खिलाफ अब तक आईपीएल में 18 मैच खेल चुकी है. इतने मुकाबले के में हैदराबाद 12 मैच जीत चुकी है पंजाब ने 6 मैच में जीत दर्ज की है. दोनों टीमों के बीच पिछले पांच मैचों के परिणाम पर ध्‍यान दें तो यहां हैदराबाद ने 3-2 की बढ़त बना रखी है. आईपीएल 2021 में दोनों टीमों के बीच दो मैच खेले गए थे और तब दोनों टीमों ने एक-एक मैच जीता था

पंजाब चाहेगी टेबल टॉप करना

Pbks Vs Srh

 

पंजाब की टीम ने पिछले मैच में मुंबई इंडियन्स को 12 रनों से हराया था जिसके चलते टीम काफी उत्साहित है. टीम की बल्लेबाज़ी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. टीम इंडिया के धाकड़ ओपनर शिखर धवन पंजाब के लिए शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाडी है. इसके अलावा लियाम लिविंगस्टोन भी उनका अच्छा साथ निभा रहे है. इसके अलावा अगर सुधार की बात करे तो मयंक अग्रवाल और जितेश शर्मा से आज के मथक में और बेहतर बल्लेबाज़ी की उम्मीद सकते है.

गेदबाजी की बात करे तो टीम राहुल चाहर और रबाड़ा पर काफी ज्याद निर्भर करती है. ओडिन स्मिथ विकेट चटकाते है लेकिन उन्हें अपनी रन लूटने पर लगाम लगानी होगी. साथ ही अर्शदीप सिंह को भी बेहतर गेंदबाजी करते हुए अपने स्ट्राइक बॉलर्स के साथ देना होगा.

हैदराबाद चाहेगी एक और जीत

Srh

शुरुआती दो हार के बाद हैदराबाद पिछले तीन मैच जीत चुकी है. टीम के लिए बल्लेबाजी थोडा चिंता का विषय रहती है क्योकि टीम के शुरुआती बल्लेबाज़ निरंतरता से रन नहीं बना रहे है. राहुल त्रिपाठी और एडन मर्क्रम को अपना मौजूदा प्रदर्शन बनाये रखना होगा. साथ ही केन विलियम्सन को भी अपनी कप्तानी को और बेहतर तरीके से मैच जीतने के लिए इस्तेमाल करना होगा. टीम अपने स्ट्राइक बॉलर टी नत्रजन पर बहुत ज्याद ही निर्भर हो रही है. और पिछले तीन मैचों में जीत में उनका काफी योगदान रहा है. इसके अलावा उमरान मालिक और भुवी अपनी बोलिंग से कोई ख़ास प्रभाव नहीं डाल रहा रहे है इसलिए आज के मैच में उनसे बेहतर गेंदबाजी की उम्मीद की जा रही है.

PBKS vs SRH की संभावित प्लेयिंग XI

Ipl 2022 Pbks Vs Srh: दोनों टीमों की निगाह होगी पॉइंट्स टेबल के शीर्ष पर, जाने क्या होगी प्लेइंग Xi

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेयिंग XI:

मयंक अग्रवाल (कप्‍तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्‍टो, लियाम लिविंगस्‍टोन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, ओडीन स्मिथ, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा और अर्शदीप सिंह

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेयिंग XI:

अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्‍तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, मार्को जानसेन, जगदीश सुचित, भुवनेश्‍वर कुमार, उमरान मलिक और टी नटराजन

कहाँ देखें Punjab Kings vs Sunrisers Hyderabad का मैच लाइव?

Ipl 2022 Pbks Vs Srh: दोनों टीमों की निगाह होगी पॉइंट्स टेबल के शीर्ष पर, जाने क्या होगी प्लेइंग Xi

अपने मोबाइल पर आप PBKS vs SRH का लाइव मैच डिज्नी+हॉटस्टार पर आसानी के साथ देख सकते है. इसके अलावा जिओ यूजर्स Jio TV के जरिये मैच का सीधा प्रसारण देख सकते है.

टीवी पर आप Star Sports Networks के Star Sports 1, Star Sports 1 HD, Star Sports 3, Star Sports 3 HD पर देख सकते है.

PBKS vs SRH के बीच मुकाबला 17 अप्रैल को दोपहर 3:30 बजे से शुरू होगा.

यह भी पढ़िए:

GT vs RR के मैच में आश्विन को क्यों उतारा नंबर 3 पर, संजू सैमसन ने बताई ये बड़ी वजह

इंग्लैंड की टीम को लगा बड़ा झटका, टीम के खराब प्रदर्शन के चलते जो रूट ने दिया इस्तीफा

गुजरात टाइटन्स की जीत के बाद भी ट्रोल हो रहा ये इंडियन आलराउंडर, फैन बोले – क्यो रखा है इसको टीम में