लखनऊ के इस बल्लेबाज़ ने आउट होते ही गाली, मैदान पर लगे माइक में रिकॉर्ड हुआ रिएक्शन

Marcus Stoinis: IPL 2022 में बीती रात को लखनऊ और बैंगलोर के बीच खेला गया मैच काफी रोमांचक साबित हुआ. बैंगलोर के 181 रन का पीछा करते हुए लखनऊ सिर्फ 163 रन बना पाई और 18 रन से मैच को गवां दिया. इस मैच के दौरान लखनऊ सुपर जायंटस के बल्लेबाज़ी मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) ने अपने आउट होने के बाद जो रिएक्शन दिया वो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

गिल्लियां उड़ते ही निकाली भडास

मैच में दरअसल में लखनऊ सुपर जायंटस को 19 वें ओवर में जीत के लिए 11 बॉल्स में 34 रन की दरकार थी. यह ओवर जोश हेज़लवुड फ़ेक रहे थे. ओवर की दूसरी गेंद पर ही जोश हेजलवुड ने मार्कस स्टोइनिस को बोल्ड कर दिया.मार्कस इस गेंद पर थोडा अलग तरह का शॉट मारने के लिए विकेट से हट गये तो हेज़लवुड ने उनकी गिल्लियां बिखेर दी. बोल्ड OUT होने के बाद मार्कस स्टोइनिस काफी गुस्से में नजर आए और इसी बीच स्टंप माइक पर वो गाली देते भी कैद हो गए.

मार्कस का यह विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वो पिच पर लगे माइक पर साफ़ तौर पर अपशब्द का इस्तेमाल करते हुए सुनाई दे रहे है. बता दें कि पवेलियन की तरफ जाते समय भी मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) अपने मुंह पर हाथ लगाए कुछ कहते दिख रहे थे, हालांकि यह क्लियर नहीं हो सका कि वह क्या बोल रहे थे.

Marcus Stoinis की पारी

Marcus Stoinis

इस मैच में नंबर 7 पर बल्लेबाज़ी करने उतरे स्टोइनिस (Marcus Stoinis) ने 15 बॉल में 24 रन बनाये. इस पारी में उनके बल्ले से 2 चौके और 1 छक्का भी निकला. लेकिन जब 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर वह बोल्ड हुए तो उन्होंने अपना आपा खो दिया और गाली दे दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसकी कड़ी निंदा भी कर रहे हैं.

क्या रहा मैच का हाल

Marcus Stoinis

मंगलवार के LSG vs RCB के मैच की बात की जाये तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोरबोर्ड पर 20 ओवर मेंर 181 रन लगा दिए. जिसमें कप्तान फाफ डू प्लेसिस की 96 रन पारी काफी अहम् साबित हुई. मैच में एक बार फिर से कोहली फ्लॉप साबित हुए. इसके अलावा मैक्सवेल, और शाहबाज़ एहमद ने भी क्रमश 23 और 26 रन का अच्छा योगदान दिया. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम की शुरुआत कुछ ख़ास नहीं रही. डी कॉक और मनीष पांडे सस्ते में आउट हो गये. इसके बाद राहुल,पंड्या और मार्कस (Marcus Stoinis) ने जीत दिलवाने की कोशिश की लेकिन टीम 18 रन से मैच हार गयी.

यह भी पढ़िए:

उमेश यादव ने इंटरव्यू में कही ये बड़ी बात, T20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल ट्राफी पर लगा है पूरा ध्यान

CSK की पांचवी हार के बाद कोच Stephen Fleming ने बताया क्या थी गुजरात के खिलाफ हारने की वजह

IPL 2022: आईपीएल इतिहास में सबसे लम्बा छक्का मारने वाले खिलाडियों की लिस्ट, लिस्ट में एक बॉलर भी शामिल