चेन्नई को मिला युवराज जैसे खब्बू खिलाडी, तुलना होने पर दिया यह बड़ा बयान

IPL 2022: चेनई सुपर किंग्स ने मंगलवार को बैंगलोर के खिलाफ खेलते हुए अपनी पहली जीत दर्ज की. इस जीत में प्रमुख भूमिका में रोबिन उथप्पा और शिवम् दुबे (Shivam Dube) रहे. बैंगलोर के खिलाफ 95 रन की शानदार पारी खेलने वाले शिवम् काफी चर्चा में बने हुए है. उनके जबरदस्त परफॉरमेंस के बाद पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने शिवम् दुबे की तुलना इस बड़े बल्लेबाज़ से कर दी है. उनके मुताबिक दुबे जल्द ही एक बेहतरीन आलराउंडर के तौर पर टीम इंडिया में अपनी जगह बना सकते है.

आकश चोपड़ा ने कहा, ‘मिल गया एक और युवराज’

Shivam Dube

आकाश चोपड़ा ने RCB के खिलाफ खेली गयी शिवम् दुबे (Shivam Dube) की इस पारी के बाद उनकी काफी तारीफ की और अपने यूट्यूब चैनल पर कहा,

“शिवम दुबे (Shivam Dube) ने लाजवाब बल्लेबाजी की. इससे पहले वो आरसीबी में थे, इसके बाद राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा बने और अब चेन्नई की टीम में आ गए हैं. जिस अंदाज में उन्होंने बल्लेबाजी की वो अपने शतक के बेहद करीब थे. जिस तरह से उन्होंने छक्के लगाए वो अद्भुत थे. उनके अंदर थोड़ा-बहुत युवराज सिंह की झलक मिलती है. उनका बैकफिल्ट हाई है और बैट स्विंग काफी अच्छा है.”

युवराज से तुलना पर Shivam Dube ने कही ये बड़ी बात

Lsg Vs Csk

टीम इंडिया के अभी तक से सबसे दिग्गज आलराउंडर में से एक लेफ्ट हैण्ड बैट्समैंन युवराज सिंह से हो रही तुलना पर शिवम् दुबे (Shivam Dube) ने कहा,

“युवी पा किसी भी खब्बू बल्लेबाज के लिए आदर्श हैं. बहुत से लोग कहते हैं कि मैं उनकी तरह बल्लेबाजी करता हूं. हालात को देखते हुए कप्तान और कोच के कहे अनुसार मैं किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी के लिए तैयार हूं.”

शिवम् दुबे (Shivam Dube) को इस मैच में 95 रन बनाकर नॉटआउट रहे. इस शानदार पारी के बाद कही खिलाडियों का कहना है की वो एक शतक के तो हकदार थे. इस मैच में उन्हें शानदार बल्लेबाजी के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ का खिताब भी मिला, जिसे उन्होंने पिता को समर्पित किया.

चेन्नई को मिली अपनी पहली जीत

रोबिन उथप्पा ने तोडा Ipl 2022 का ये शानदार रिकॉर्ड, तेज़ पारी से दिलवाई चेन्नई को पहली जीत

मंगलवार को खेले गये CSK vs RCB के मैच में टॉस जीतने के बाद बैंगलोर ने चेन्नई को पहले बल्लेबाज़ी के लिए बुलाया और उनका फैसला सही भी साबित हुआ क्योकि टीम के दो विकेट सिर्फ 36 रन पर ही गिर गये थे. 7 ओवर में 36 रन के धीमे रन रेट के बाद रोबिन उथप्पा (Robin Uthappa) और शिवम् दुबे (Shivam Dube) ने तूफानी पारी खेली. दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 165 रन की शानदार साझेदारी की और टीम को 20 ओवर में 216 के स्कोर पर पंहुचा दिया.

इसके बाद बैंगलोर की शुरुआत काफी ठंडी रही और उसके दो विकेट सिर्फ 20 के स्कोर पर गिर गये. पारी में मिडिल आर्डर के बल्लेबाजों ने काफी कोशिश की लेकिन नियमित अंतराल के बाद विकेट गिरने की वजह से मैच बैंगलोर के हाथ से निकल गया.

यह भी पढ़िए:

आज चेन्नई के खिलाफ कोहली बना सकते है यह बड़ा रिकॉर्ड सिर्फ 52 रन दूर है एलिट 1000 क्लब से

हार्दिक पंड्या ने की एक साथी खिलाडी के साथ ऐसी हरकत, फैन बोले “सीनियर से तमीज़ से पेश आना चाहिए”

राशिद खान को रिटेन ना किये जाने पर पहली बार बोले मुरलीधरन, हमारे बज़ट में नहीं हो रहे थे फिट