Shreyas Iyer

IPL 2022 में मुंबई इंडियन अपने अभी तक के सबसे खराब प्रदर्शन से गुजर रही है. कल में मैच में कोलकाता से हाथों मिली हार के बाद ट्विटर पर भी मुंबई को काफी ट्रोल किया जा था है. इसी क्रम में टीम इंडिया के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने मुंबई की टीम की चुटकी ली है. अपनी ट्वीट के जरिये हमेशा चर्चा में बने रहने वाले सहवाग ने टीम की हार के बाद मजाकिया अंदाज़ में जख्मों पर नमक छिड़का है. कमिंस की तारीफ करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने वड़ा पाव का जिक्र किया, जिससे रोहित शर्मा के फैन्स भड़क गए.

सहवाग की ‘वडा पाव’ ट्वीट हुए वायरल

सहवाग ने अपनी ट्वीट में लिखा,” मुंह से निवाला छीन लिया. सॉरी वडा पाव छीन लिया. पैट कमिंस ने क्लीन हिटिंग का बेहतरीन नमूना पेश किया. 15 बॉल पर 56 रन.” कोलकाता की जीत के सबसे बड़े हीरो रहे पैट कम्मिंस के फास्टेस्ट फिफ्टी के प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए उन्होंने यह मजाकिया ट्वीट की. कम्मिंस ने अकेले दम पर पूरा मैच ही पलट कर रख दिया था.

बाद में अपनी ट्वीट पर दी सफाई

पैट कम्मिंस की शानदार बल्लेबाज़ी के सहवाग ने ट्वीट तो कर दिया लेकिन उसके बाद से रोहित शर्मा के फैन्स ने ट्विटर पर उन्हें खूब सुनाया. विवाद को बढ़ता देख कर सहवाग ने अपनी ट्वीट के बाद एक और ट्वीट करके सफाई दी और कहा की मैं यह वडा पाव शब्द का इस्तेमाल मुंबई के लिए कर रहा हु क्योकि वडा वह की प्रसिद्ध खाने की डिश है. रोहित शर्मा का मैं भी बड़ा फैन हूँ, जितने बड़े आप है शायद उस से भी बड़ा फैन.

कम्मिंस ने छिना मुंह से निवाला

Kkr

कल के मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए मुंबई ने 161 का संतोषजनक स्कोर बनाया था तथा एक समय में 83 रन पर 4 विकेट गिरने के बाद उम्मीद थी कि मुंबई को सीज़न की पहली जीत नसीब हो जाएगी लेकिन कम्मिंस ने आते है ऐसी तूफ़ानी बल्लेबाज़ी की उसमे मुंबई उड़ गयी. पैट कमिंस ने कुछ ही गेंदों में मैच का पासा ही पलट दिया. कमिंस ने हर गेंदबाज़ की पिटाई करते हुए 14 गेंद पर ही पचासा ठोका और छक्के से टीम को जीत दिलाई. यह जीत कोलकाता की IPL 2022 में तीसरी जीत है. इस जीत के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर पचुं गयी है.

पॉइंट्स टेबल में KKR और MI की जगह

Ipl 2022

जैसा की हम बता चुके है कोलकाता अपनी 4 मैच में तीसरी जीत के साथ पहले नंबर पर आ गयी है. पैट कमिंस ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी पारी में सिर्फ 15 बॉल खेलीं और 56 रन बना दिए. अपनी पारी में उन्होंने 6 छक्के लगाए और चार चौके भी जमाए. पैट कमिंस की पारी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को 24 गेंदें शेष रहते हुए 5 विकेट से हरा दिया. हार के साथ मुंबई पॉइंट्स टेबल में 9th पोजीशन पर आ गयी है जो टीम का शायद से अभी तक का सबसे खराब प्रदर्शन कहा जा सकता है.

यह भी पढ़िए:

SA vs BAN: पहले टेस्ट मैच को लेकर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने की अंपायरिंग और स्लेजिंग की निंदा, कहा जल्द करेंगे ICC से भी शिकायत

IPL 2022 में मिल सकता है इंडियन टीम को उसका सबसे तेज़ युवा गेंदबाज़, 153kmph की गेंद फेंक किया सबको हैरान

राजस्थान का यह धातक तेज़ गेंदबाज़ हुआ आईपीएल 2022 से बाहर, लोअर आर्डर में करता था ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी