आउट होने के बाद Shreyas Iyer ने कोच ब्रैंडन मैक्कुलम पर उतारा अपना गुस्साम सबके सामने लगा दी क्लास

Shreyas Iyer: IPL 2022 में कोलकाता को कल रात खेल गये राजस्थान के खिलाफ रोमांचक मैच में 7 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी. ये कोलकाता की सातवें मैच में चौथी हार है. पिछले तीन मैच लगातार हारने की वजह से कोलकाता पॉइंट्स टेबल में नीचे चली गयी है और शायद इसी बात का गुस्सा कल श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के आउट होने बाद कप्तान के चेहरे पर साफ़ देखने को मिला. रनों की बारिश वाले इस मैच में टीम कोच पर अय्यर का गुस्सा होने वाला ये विडियो काफी वायरल हो रहा है. अय्यर आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में जाने के बाद भी काफी गुस्सा नज़र आ रहे थे.

Shreyas Iyer ने दिखाया कोच पर गुस्सा

आउट होने के बाद Shreyas Iyer ने कोच ब्रैंडन मैक्कुलम पर उतारा अपना गुस्साम सबके सामने लगा दी क्लास

18 अप्रैल को कोलकाता बनाम राजस्थान का आईपीएल मैच ब्रेबोर्न स्टेडियम पर खेला गया है. इस मुकाबले में कोलकाता को एक जीत की दरकार थी ताकि वो पॉइंट्स टेबल में टॉप 3 टीम में पहुँच सके लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम राजस्थान रॉयल्स मैच में राजस्थान रॉयल्स ने श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की कप्तानी वाली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को मात दी. 217 रन के लक्ष्य के बावजूद कोलकाता की टीम सिर्फ 7 रन से हारी. इसके बाद मैच में जो हुआ उसकी वजह से अय्यर की टीम कोच से बहसबाज़ी हुई जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

क्या है पूरा मामला

आउट होने के बाद Shreyas Iyer ने कोच ब्रैंडन मैक्कुलम पर उतारा अपना गुस्साम सबके सामने लगा दी क्लास

दरअसल इतने बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) 85 रन की शानदार पारी खेलने के बाद आउट होकर डग-आउट पहुंचे. इसके बाद शिवम मावी को बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट किया गया और पैट कमिंस से पहले भेजा गया. जिसके बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर को हेड कोच ब्रेंडन मैकुलम से बहसबाजी करते हुए देखा गया. अय्यर हेड कोच के इस फैसले से बेहद खफा दिखे थे. कप्तान के हाथों में बल्ला और हेलमेट था और मैकुलम से मैदान पर नाराजगी प्रकट करते हुए नजर आए थे.

कोलकाता को मिली एक और नजदीकी हार

Shreyas Iyer

कल के मुकाबले में राजस्थान की तरफ से जोस बटलर ने शानदार शतक जड़ा. उन्होंने 61 गेदों में 103 रन की पारी खेली. इसके अलावा पदिक्कल, सैमसन और हेट्मायर ने छोटी लेकिन तेज पारिया खेल कर टीम को 217 के विशाल स्कोर पर पहुचा दिया. कोलकाता का बोलिंग अटैक काफी कमज़ोर नज़र आया और स्टार बॉलर उमेश और वरुण ने बिना विकेट लिए काफी रन लुटा दिए.

इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता ने पहला विकेट बिना किसी रन के गवां दिया लेकिन इसके बाद फिंच और अय्यर की 100 रन से ज्यादा की पार्टनरशिप ने टीम को मनोबल तो बढाया लेकिन इसके बाद टीम का कोई भी खिलाडी तक का बल्लेबाज़ी नहीं कर पाया चहल की हैटट्रिक ने कोलकाता को 210 रन पर ही रोक दिया.

यह भी पढ़िए:

उमेश यादव ने इंटरव्यू में कही ये बड़ी बात, T20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल ट्राफी पर लगा है पूरा ध्यान

CSK की पांचवी हार के बाद कोच Stephen Fleming ने बताया क्या थी गुजरात के खिलाफ हारने की वजह

IPL 2022: आईपीएल इतिहास में सबसे लम्बा छक्का मारने वाले खिलाडियों की लिस्ट, लिस्ट में एक बॉलर भी शामिल