राजस्थान का यह धातक तेज़ गेंदबाज़ हुआ आईपीएल 2022 से बाहर, लोअर आर्डर में करता था ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी

IPL 2022: 5 अप्रैल का दिन शायद से राजस्थान रॉयल्स के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ. पहले तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से टीम एक जीता हुआ मैच आखरी ओवरों में हार गयी और उसके बाद अब राजस्थान के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सामने आई है. इस खबर के साथ ही राजस्थान के पेस अटैक को तगड़ा झटका लगा है. दरसल आईपीएल में शुरूआती एक मैच खेलने के बाद ही अब यह घटक बॉलर पुरे सीज़न से ही बाहर हो चूका है.

कुल्टर नायल हुए चोटिल

Ipl 2022

हम यहाँ बात कर रहे है राजस्थान के तेज गेंदबाज नाथन कुल्टर नाइल की जो इस IPL 2022 से बाहर हो चुके है. वो अब आईपीएल में खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे. नाथन के बाहर होने से फ्रेंचाइजी को बड़ा झटका लगा है. राजस्थान ने इस सीजन में अब तक तीन में से दो मैच जीते हैं. अभी के लिए टीम ने इस गेंदबाज़ के रिप्लेसमेंट से जुडी कोई जानकारी शेयर नहीं की है लेकिन उम्मीद है की जल्द ही कोई नया खिलाडी टीम के साथ जोड़ा जा सकता है.

करोडो की कीमत में खरीदा था यह बॉलिंग आल राउंडर

राजस्थान का यह धातक तेज़ गेंदबाज़ हुआ आईपीएल 2022 से बाहर, लोअर आर्डर में करता था ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी

नाथन कूल्टर नाइल एक सीनियर ऑस्ट्रलियाई खिलाड़ी है जिसकों राजस्थान ने IPL 2022 की मेगा ऑक्शन में 2 करोड़ की कीमत में खरीदा था. अब ये देखना खास होगा कि राजस्थान इस खिलाड़ी की जगह टीम में किसे मौका देती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कूल्टर नाइल के हैमस्ट्रिंग चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर होने के बाद कप्तान संजू सैमसन के सामने उनके आगामी मैचों के लिए बड़ी परेशानी खड़ी हो गयी है जिसका जल्द ही समाधान करना होगा.

RCB vs RR मैच की हाइलाइट्स

Rcb

राजस्थान के पिछले IPL 2022 मैच की बात करे तो RCB vs RR के इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के ओपनिंग बल्लेबाज जोस बटलर ने शानदार अर्धशतक लगाया. बटलर ने 47 गेंदों में नाबाद 70 रनों की पारी खेली, जिसमें उनके बल्ले से 6 छक्के भी निकले. साथ में पडीक्कल औउर हेटमायर ने भी शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए टीम को 169 के अच्छे स्कोर तक पंहुचा दिया.

इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर की शुरुआत तो तेज़ रही लेकिन मिडल ओवर में लगातार विकेट गिरने से एक समय टीम मैच हरने वाली थी लेकिन फिर शाबाज़ अहमद और दिनेश कार्तिक ने टीम को ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी के चलते जीत दिलवा दी.

यह भी पढ़िए:

गेंदबाज जिन्होंने IPL इतिहास में सबसे ज्यादा मेडेन ओवर डालने का रिकॉर्ड बनाया

IPL : आईपीएल इतिहास में सिर्फ एक रन से शतक से चुकने वाले खिलाडियों की लिस्ट, किंग कोहली भी है शामिल

IPL 2022 : IPL में यह 5 खिलाडी ढूंढ रहे है टीम इंडिया में वापसी का रास्ता, एक रह चूका है उपकप्तान