राजस्थान रॉयल की जीत में 'पुष्पा' भी हुआ शामिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई विडियो

Obed McCoy: IPL 2022 के कल खेले गये मैच में कोलकाता के खिलाफ राजस्थान को 7 रन से रोमांचक जीत मिली है. इस मैच में राजस्थान के लिए कैरेबियाई तेज गेंदबाज ओबेड मैकॉय (Obed McCoy) ने अपना डेब्यू किया है. राजस्थान (Rajasthan Royals) की ओर से खेलते हुए ओबेड मैकॉय (Obed McCoy) ने उमेश यादव को बोल्ड कर ये मैच रॉयल्स के नाम कर दिया. अपने लास्ट ओवर में दो विकेट चटकाने के बाद उन्होंने मैदान पर जो सेलिब्रेशन किया जो अब वायरल हो रहा है.

पुष्पा अंदाज़ के साथ सेलिब्रेशन

राजस्थान रॉयल की जीत में 'पुष्पा' भी हुआ शामिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई विडियो

कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ आखरी ओवर में मैच के लास्ट ओवर में शेल्डन जैक्सन को प्रसिद्ध कृष्णा के हाथों कैच करवाया तथा इसके बाद 9 गेंद में 21 रन बनाने वाले उमेश यादव को बोल्ड करके मैच पर अपनी जीत की मुहर लगाई. क्योकि शेल्डन जैक्सन का विकेट उनका आईपीएल में पहला विकेट था तो उन्होंने इस विकेट को पुष्पा स्टाइल में सेलिब्रेट किया.

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन का पुष्पा अंदाज (Pushpa Style) काफी फेमस है, क्रिकेट के मैदान पर फील्डिंग करते समय खिलाड़ियों को पुष्पा अंदाज में जश्न मनाते कई बार देखा जा चुका है. अल्लू अर्जुन के इस स्टाइल का असर दुनिया भर में है और कई खिलाड़ी मैदान पर अकसर इसकी नकल उतारते दिखते हैं.

मैच के बाद Obed McCoy ने कही ये बड़ी बात

Obed Mccoy

मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं. पिछले साल के बाद से यह मेरा पहला गेम है, मैं दबाव में आ गया था, अच्छा महसूस कर रहा था, यह सिर्फ भावनाओं पर काबू पाने और कड़ी मेहनत करने के बारे में था. मैं आमतौर पर अपने स्किल पर भरोसा कता हूं, लेकिन मैंने बहुत अधिक क्रिकेट नहीं खेली है.’

मैंने बेसिक चीजों पर ध्यान दिया और प्लान के मुताबिक बॉल डाला. मुझे पता था कि बल्लेबाज शॉट लगाने के लिए जाएगा, इसलिए मैंने गेंद को धीमा रखा. शिमरॉन हेटमायर ने मुझसे बस यही कह रहा था कि जिस तरह से मैं सामान्य रूप से गेंदबाजी करता हूं, वैसे ही करूं.’

कोलकाता को मिली एक और नजदीकी हार

Shreyas Iyer

कल के मुकाबले में राजस्थान की तरफ से जोस बटलर ने शानदार शतक जड़ा. उन्होंने 61 गेदों में 103 रन की पारी खेली. इसके अलावा पदिक्कल, सैमसन और हेट्मायर ने छोटी लेकिन तेज पारिया खेल कर टीम को 217 के विशाल स्कोर पर पहुचा दिया. कोलकाता का बोलिंग अटैक काफी कमज़ोर नज़र आया और स्टार बॉलर उमेश और वरुण ने बिना विकेट लिए काफी रन लुटा दिए.

इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता ने पहला विकेट बिना किसी रन के गवां दिया लेकिन इसके बाद फिंच और अय्यर की 100 रन से ज्यादा की पार्टनरशिप ने टीम को मनोबल तो बढाया लेकिन इसके बाद टीम का कोई भी खिलाडी तक का बल्लेबाज़ी नहीं कर पाया चहल की हैटट्रिक ने कोलकाता को 210 रन पर ही रोक दिया.

यह भी पढ़िए:

उमेश यादव ने इंटरव्यू में कही ये बड़ी बात, T20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल ट्राफी पर लगा है पूरा ध्यान

CSK की पांचवी हार के बाद कोच Stephen Fleming ने बताया क्या थी गुजरात के खिलाफ हारने की वजह

IPL 2022: आईपीएल इतिहास में सबसे लम्बा छक्का मारने वाले खिलाडियों की लिस्ट, लिस्ट में एक बॉलर भी शामिल