श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में आज डेब्यू कर सकते हैं ये 3 भारतीय खिलाड़ी
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका के साथ खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज पर 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। Team India ने पहले मैच को 7 विकेट से अपने नाम किया और अब दूसरे मैच में 3 विकेट से एक रोमांचक जीत दर्ज कर श्रीलंका को उसी के घर पर मात दे दी है। अब सीरीज का तीसरा मुकाबला शुक्रवार को खेला जाएगा।

एक ओर जहां, श्रीलंकाई टीम इस मैच में सम्मान बचाने के लक्ष्य के साथ मैदान पर उतरेगी, तो वहीं टीम इंडिया की ओर से इस मैच में युवा खिलाड़ियों को मैदान पर उतारकर उन्हें मौका देना चाहेगी। तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 3 युवा खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिन्हें आखिरी वनडे मैच में मिल सकता है डेब्यू करने का मौका।

Team India की ओर से तीसरे ODI में डेब्यू कर सकते हैं 3 खिलाड़ी

1- देवदत्त पडिक्कल

Team India

घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी की दम पर Team India में जगह बनाने वाले देवदत्त पडिक्कल फिलहाल शुरुआती दोनों वनडे मैचों में बेंच पर बैठे रहे। लेकिन अब जबकि भारत सीरीज पर कब्जा जमा चुका है, तो आगे खेले जाने वाले तीसरे वनडे मुकाबले में पडिक्कल को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिल सकता है।

तो अब सवाल उठता है कि पडिक्कल को अंदर लाने के लिए किस खिलाड़ी को बेंच पर बैठाया जा सकता है? दरअसल, पडिक्कल एक ओपनिंग बल्लेबाज हैं और ऐसे में पृथ्वी शॉ को बेंच पर बैठाया जा सकता है, क्योंकि दूसरे ओपनर शिखर धवन टीम के कप्तान हैं। तो ऐसे में उनका प्लेइंग इलेवन में बने रहना लगभग तय होगा।

पडिक्कल की बात करें, तो उन्होंने विजय हजारे में शानदार बल्लेबाजी की थी और फिर आईपीएल 2021 के पहले सत्र में शतक लगाते हुए 6 मैचों में 195 रन बनाए थे। अब देखना दिलचस्प होगा की वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कैसा प्रदर्शन करते हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse