खूबसूरती के मामले में अनुष्का से कम नहीं हैं विराट की भाभी
//

खूबसूरती के मामले में अनुष्का शर्मा से कम नहीं है विराट कोहली की भाभी, देखिए तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट के बादशाह है और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी बॉलीवुड में एक से एक हिट फिल्मे दे चुकी है। विराट की तरह वो भी

भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट के बादशाह हैं और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी बॉलीवुड में एक से एक हिट फिल्मे दे चुकी हैं। विराट की तरह वो भी बॉलीवुड में बड़ी पारी खेलती हैं। विराट कोहली को आज के युवा अपना रोल मॉडल मानते हैं और लड़कियां भी अनुष्का की फिटनेस, ब्यूटी टिप्स फॉलो करती हैं।

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा जितनी खूबसूरत हैं तो विराट की भाभी और अनुष्का की जेठानी भी खूबसूरती के मामले में अनुष्का से कम नहीं हैं। अक्सर वे आईपीएल में भी विराट के बड़े भाई विकास कोहली के साथ नजर आई हैं। विराट के भाई भी बहुत स्टाइलिश है उनकी पत्नी का नाम चेतना कोहली हैं। आज बताते हैं विराट की भाभी और भाई के बारे में –

काफी समय से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा रिलेशनशिप में थे काफी लम्बे समय बाद आखिरकार उनकी शादी इटली के एक रिजॉर्ट में बहुत ही प्राइवेट तरीके से हुई। फिर दिल्ली और मुंबई में इनकी शादी का ग्रैंड रिशेप्शन रखा गया। इस सभी फंक्शन में कोहली परिवार को देखा गया जिसमें विराट की खूबसूरत भाभी चेतना कोहली भी आयी थी।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट के बड़े भाई विकास कोहली की खूबसूरत पत्नी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं। चेतना अक्सर अपने पति विकास कोहली के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और विराट की भाभी चेतना जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही स्टाइलिश भी हैं और फिटनेस के मामले में वे अनुष्का से कम नहीं हैं। आईपीएल के दौरान ली गई तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है।

आपको बता दें कि जहां विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट टीम की कमान संभाली है वैसे ही उनके बड़े भाई विकास कोहली दिल्ली के एक बड़े बिजनेसमैन हैं और वे एक लग्जरी लाइफ जीते हैं। वहीं विकास कोहली की पत्नी चेतना एक हाउस वाइफ हैं और उनका एक बेटा आर्य कोहली है। अक्सर सोशल मीडिया पर चेतना अपने देवर-देवरानी विराट और अनुष्का के साथ मस्ती करते नजर आ ही जाती है।