मुंबई के खिलाफ बड़े मुकाबले से पहले लगा चेन्नई को ये बड़ा झटका, स्टार खिलाडी हुआ मैच से बाहर

Devon Conway: IPL 2022 में आज रात टूर्नामेंट के जायंटस यानि मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपर किंग्स एक दूसरे के आमने सामने होने वाली है. दोनों ही टीमें जीत के लिए जान लगा देने वाली है क्योकि यह मैच करो या मरो के जैसा है. ऐसे बड़े और महत्त्वपूर्ण मैच से पहले चेन्नई की टीम को एक बड़ा झटका लगा है. चेनई के खेमे से एक स्टार खिलाडी अगले मैच के लिए उपलब्ध नहीं हो पायेगा.

स्टार खिलाडी हुआ मैच से बाहर

Devon Conway

दरअसल हम यहाँ बात कर रहे है चेन्नई सुपर किंग्स के दमदार ओपनर डेवन कॉन्वे (Devon Conway) की. कॉनवे मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मैच से पहले ही टीम से बाहर हो गये है. बाहर होने की वजह कोई चोट नहीं है. डेवन अपनी नयी पारी के लिए साउथ अफ्रीका गये है. जी हाँ कॉनवे अपनी मंगेतर किम से शादी से शादी करने साउथ अफ्रीका गये है. शादी की वजह से आज मुंबई के खिलाफ मुकाबले से बाहर से बाहर रहेंगे. हालांकि कॉन्वे 25 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले से पहले वापस लौट आएंगे.

प्री-वेडिंग फंक्शन में चेन्नई भी हुए शामिल

डेवन कॉन्वे (Devon Conway) की प्री-वेडिंग का आयोजन भी हाल ही में मुंबई के एक होटल में किया गया था. इस फंक्शन के दौरान CSK के सभी खिलाडी मौजूद थे. सभी खिलाडियों ने जश्न का लुत्फ़ उठाया आयर जम कर मस्ती की. इस पूरे जश्न का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें महेंद्र सिंह धोनी समेत कई सीएसके के खिलाड़ियों को लुंगी पहने हुए देखा जा सकता है.

MI vs CSK मैच में कौन पड़ेगा भारी

मुंबई के खिलाफ बड़े मुकाबले से पहले लगा चेन्नई को ये बड़ा झटका, स्टार खिलाडी हुआ मैच से बाहर

आईपीएल 2022 के 31वें मैच में लखनऊ और बैंगलोर एक दूसरे के आमने सामने होंगे. अगर अभी तक के आईपीएल सफ़र की बात करे तो दोनों ही टीमें एक दूसरे के खिलाफ कुल 34 मैच खेल चुकी है. इसमें से 14 मैच में चेन्नई को जीत मिली है जबकि मुंबई 20 जीत के साथ बेहतर नजर आती है. आज का मैच दोनों ही टीमों के लिए करो या मरो जैसा है. उम्मीद यही है की जो भी टीम टॉस जीतेगी वो पहले गेंदबाजी का फैसला लेगी.

MI vs CSK मैच में संभावित प्लेयिंग XI

मुंबई के खिलाफ बड़े मुकाबले से पहले लगा चेन्नई को ये बड़ा झटका, स्टार खिलाडी हुआ मैच से बाहर

मुंबई इन्डियन की संभावित प्लेयिंग XI:

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), डेवाल्ड ब्रेविस, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड, फैबियन एलन, जयदेव उनादकट, मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, टाइमल मिल्स

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेयिंग XI:

रोबिन उथप्पा, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, अंबाती रायडू, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा (कप्तान), महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, क्रिस जॉर्डन/ड्वेन प्रीटोरियस, महेश थीक्षाना, मुकेश चौधरी

यह भी पढ़िए:

पोलार्ड ने की इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा, सोशल मीडिया पर भावुक हुए फैन्स

पंजाब को मिली करारी हार के बाद फैन्स का सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

कुलदीप यादव ने किया अपना प्लयेर ऑफ़ दी मैच अवार्ड इस खिलाडी के साथ शेयर