Mayank Agarwal

आईपीएल 2022 का 11वां मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स (CSKvsPBKS) के बीच मुंबई के ब्रेबॉन स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में जहां कप्तान रवींद्र जडेजा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। तो वहीं मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने आई Mayank Agarwal की पंजाब टीम ने लियाम लिविंगस्टोन के अर्धशतकीय पारी के दम पर 180 रनों का स्कोर खड़ा किया। वहीं चेन्नई 181 रन के इस टारगेट का पीछा करते हुए इस मैच में भी हार का सामना किया। मैच में मिली जीत के बाद Mayank Agarwal ने क्या कहा आइये बताते है।

मैच में मिली जीत के बाद Mayank Agarwal ने क्या कहा ?

Mayank Agarwal

दरअसल इस मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान Mayank Agarwal और सीएसके के कप्तान रवींद्र जडेजा आमने-सामने थे। जहां जडेजा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया तो वहीं बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स ने लिविंगस्टोन की बदौलत 54 रनों से मैच अपने नाम कर लिया। वहीं सीएसके को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा।

वहीं मैच के बाद प्रेजेंटेशन के दौरान पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने कहा ,

”हम सोच रहे थे कि हम 5-7 छोटे थे, 180 का पीछा करना कभी आसान नहीं होने वाला था। नई गेंद से हमने जिस तरह से गेंदबाजी की उससे मैं बहुत खुश था। मैंने लिविंगस्टोन को कुछ नहीं कहा! जब वह बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो सभी की सांसें थम जाती हैं। वैभव कुछ साल पहले हमारे साथ थे और हमने प्रतिभा देखी।”

Mayank Agarwal

इसके साथ ही  उन्होंने कहा कि केकेआर ने उसे उठाया, लेकिन हम उसे चाहते थे क्योंकि वह कुछ अलग है। वह युवा है, उसके पास वास्तव में कुछ अच्छे कौशल हैं। जितेश के साथ अनिल भाई ने उन्हें मुंबई इंडियंस में देखा था। उसका इरादा बहुत अच्छा है और वह एक शानदार कीपर है। उनके बारे में सबसे खास बात उनका रवैया है – जिस तरह से वह प्रशिक्षण लेते हैं। हम निश्चित रूप से कठिन, सकारात्मक क्रिकेट खेलना चाहेंगे। अगर यह नहीं आता है तो हमें भावनात्मक रूप से बुद्धिमान होना होगा।

लियाम लिविंगस्टोन ने खेली दमदार अर्धशतकीय पारी

Mayank Agarwal

चेन्नई के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए लियाम लिविंगस्टोन ने दमदार अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने ताबड़तोड़ 32 गेंदों में 5-5 चौके और छक्के की मदद से 60 रन की पारी खेली। उनके बल्ले से यह अर्धशतक उस समय आया जब पंजाब मुश्किलों से घिरी थी। उनकी इस पारी को फैंस ने काफी पसंद किया और जमकर तारीफ की। इस छक्के के साथ उन्होंने पांचवें ओवर की शुरुआत की थी। गेंदबाजी कर रहे मुकेश चौधरी और विकेटकीपर एमएस धोनी इस गगनचुंबी छक्के को देखते रह गए। यह आईपीएल के 15वें सीजन में किसी भी खिलाड़ी द्वारा जड़ा सबसे लंबा छक्का था।