Maheesh Theekshana

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का सफर अभी खत्म नहीं हुआ है। जहां बुधवार यानी 4 मई को आईपीएल का 49वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है।

तो वहीं, पहले बल्लेबाजी करने आई रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 173 रन बनाकर, चेन्नई टीम को जीतने के लिए 174 रनों का टारगेट दिया। वहीं इस मैच में सीएसके की गेंदबाजी काफी घातक नजर आई, जहां आरसीबी की पारी के 19वें ओवर में Maheesh Theekshana ने कहर मचाते हुए एक ही ओवर में 3 बल्लेबाजों को आउट कर पवेलियन भेजा। तो आइये इस आर्टिकल के जरिए जानते है Maheesh Theekshana ने किसको आउट किया?

Maheesh Theekshana ने 19वें ओवर में झटके 3 विकेट

Mahesh Theekshana

दरअसल आईपीएल के 49वें मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई आरसीबी टीम की शुरुआत जहां अच्छी रही, तो वहीं इस मैच में सीएसके की गेंदबाजी काफी शानदार नजर आई। जहां आरसीबी के 19वें ओवर में महीश तीक्षणा ने 3 बल्लेबाजों को आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। उनकी इस घातक गेंदबाजी देख आरसीबी टीम के बल्लेबाजों के होश उड़ गए।

बता दें सबसे पहले Maheesh Theekshana ने महिपाल लमरोर को आउट कर पवेलियन भेजा, उसके बाद क्रीज पर बल्लेबाजी करने आए हसरंगा को पहली गेंद पर आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया, वहीं हसरंगा बिना खाता खोले ही वापस चले गए। फिर 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर शाहबाज अहमद को 1 रन पर बोल्ड कर एक ओवर में तीन सफलता हासिल की।

फैंस दे रहे है ऐसी प्रतिक्रियाएं